शिमला: विक्रमादित्य सिंह बोले-रोहड़ू की सड़कों के सुधारीकरण पर व्यय होंगे 134 करोड़

विक्रमादित्य सिंह ने प्रतिभा सिंह के साथ गवास गांव में गुड़ारू देवता मंदिर में नवाया शीश

शिमला : लोक निर्माण तथा युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि रोहड़ू की सड़कों के सुधारीकरण के लिए 134 करोड़ रूपए के बजट की विभिन्न योजनाओं के तहत स्वीकृति प्राप्त की जाएगी और यह कार्य लोक निर्माण विभाग द्वारा किया जायेगा।
विक्रमादित्य सिंह आज चिड़गांव तहसील के ग्वास गांव में गुड़ारू देवता के मंदिर में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि उनके परिवार का इस मंदिर और देवता गुडारू से बहुत विशेष संबंध है।
उन्होने चिड़गांव क्षेत्र की सड़कों की दशा सुधारने की ज़रूरत पर बल देते हुए कहा कि रोहड़ू विधानसभा क्षेत्र से उनका विशेष संबंध है और वह इस क्षेत्र की विशेषकर रोहड़ू से चिड़गांव जाने वाली सड़क और समोलीपुल से गवास गांव को जोड़ने वाली सड़कों की जल्दी से मरम्मत की जाएगी और इसके लिए बजट का प्रावधान किया जायेगा।
विक्रमादित्य सिंह ने बताया कि अगले वर्ष जनवरी माह में होने वाले शांत महायज्ञ से पूर्व समोली पुल से गवास की सड़क को पक्का कर दिया जाएगा जिससे यहां आने वाले लोगों को सुविधा हो सके।
इस दौरान सांसद एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि उनके परिवार का इस गांव और देवता गवास गुडारू से गहरा संबंध है। पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह भी इस मंदिर में अक्सर आया करते थे। उन्होंने यह भी बताया कि स्वर्गीय वीरभद्र सिंह ने इस क्षेत्र मे अभूतपूर्व विकास करवाया और कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह भी अपने पिता की तरह ही इस क्षेत्र और लोगों की सेवा में सदैव तत्पर रहेंगे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed