9 नवंबर राशिफल: जानिए क्या कहती है आज आपकी राशि ; पंडित शशि पाल डोगरा

मेष: परिवार के किसी सदस्य के साथ मंदिर में दर्शन के लिए भी जा सकते हैं। अगर आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं, तो संबंधित क्षेत्र से जुड़े लोगों से एक बार सलाह जरूर ले लें।

भाग्यशाली संख्या : 5

वृष :  व्यवसायिक सन्दर्भ में आशावादी दृष्टिकोण के साथ कार्यस्थल पर आप बहुत ऊर्जावान रहेंगे। आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे।

भाग्यशाली संख्या : 6

साप्ताहिक राशिफल 24 से 30 जुलाई 2017 तकमिथुन :  पैसों के मामले में आपका काम नहीं रुकेगा। अचानक धन लाभ हो सकता है। लोगों के मन में क्या चल रहा है, यह आप समझ जाएंगे।

भाग्यशाली संख्या : 2

कर्क :  व्यवसाय लाभदायक रहेगा। परिवार के साथ जीवन सुखमय रहेगा।। यात्रा और भ्रमण न सिर्फ आनन्ददायक सिद्ध होंगे, बल्कि काफी शिक्षाप्रद भी रहेंगे।

भाग्यशाली संख्या : 6

सिंह :  महिलाओं को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। आपको पेट से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है।

भाग्यशाली संख्या : 1

कन्या:  आज अत्यधिक आशावादी न बनें और सतर्क रहने का प्रयास करें। तीव्र प्रगति के बावजूद आज आपको धीरे-धीरे आगे बढ़ने और व्यवस्थित रूप से काम करने की आवश्यकता है। 

भाग्यशाली संख्या : 5

तुला:  किसी काम को खुद लीड करेंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा, लेकिन दूसरों के निर्देशों को मानते हुए काम करना हो, तो आपके लिए दिन सामान्य है।

भाग्यशाली संख्या : 9

 वृश्चिक :  आज आप बौद्धिक शक्ति से लेखनकार्य और सृजन कार्य अच्छी तरह से पूरे कर सकेंगे। पार्टनरों से मतभेद दूर होकर सहयोग मिलेगा।

भाग्यशाली संख्या : 8

धनु :  व्यापारी वर्ग का रूका हुआ काम आज तेजी के साथ आगे बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी।

भाग्यशाली संख्या : 7

 मकर :  कार्य स्थल पर सकारात्मक और सहायक विकास होगा। आप लाभ के लिए तत्पर हैं। लंबे समय से लंबित पड़ा वांछित काम पूरा होगा।

भाग्यशाली संख्या : 9

 कुंभ :  कामकाज की वजह से सम्मान मिलने के योग हैं। पार्टनर से सहयोग ओर फायदा मिल सकता है। खर्च-निवेश का फैसला भी खुद ही करें।

भाग्यशाली संख्या : 3

 मीन :  आज आपको कारोबार में लाभ मिलेगा। आपका विचार किसी एक बात पर स्थिर नहीं रहेगा तथा उसमें लगातार परिवर्तन होता रहेगा।

भाग्यशाली संख्या : 9

पंडित शशि पाल डोगरा वशिष्ठ ज्योतिष सदन शिमला।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

67  −  60  =