आइए जाने कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह :आचार्य महेन्द्र कृष्ण शर्मा

आइए जानें कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह : आचार्य महेन्द्र कृष्ण शर्मा

  • साप्ताहिक राशिफल 12 सितम्बर से 18 सितम्बर तक
साप्ताहिक राशिफल 12 सितम्बर से 18 सितम्बर तक

साप्ताहिक राशिफल 12 सितम्बर से 18 सितम्बर तक

गौ सेवा के लिए आप भी अपना बहुमूल्य योगदान करें और गौ सेवा के लिए आगे आएं। ज्योतिष अनुसंधान केंद्र काल योग सेवा ट्रस्ट शिमला, सेक्टर 34 सी, केनरा बैंक के सामने न्यू शिमला, एस्ट्रो अधिकारी संपर्क सूत्र-82638-82638 और 92182-00013, 14 आचार्य जी से आप वॉट्स ऐप और फेसबुक पर इस नंबर से जुड़ सकते हैं आचार्य महेन्द्र कृष्ण शर्मा, 91295-00004

  • साप्ताहिक मेष राशिफल

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ )- इस सप्ताह आपको परिवार के स्वास्थ्य से संबंधित चिंता सता सकती है। इस अवधि में किसी विदेश यात्रा पर न जाएँ। अगर आप लंबे समय से बैंक से लोन लेने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उसमें सफलता मिलेगी। प्यार करने वाले को थोड़ा सब्र करना होगा। आपके बच्चे आप से कुछ मांग सकते हैं।

  • साप्ताहिक वृष राशिफल

वृष (ई, उ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ) : अपने दुश्मनों को अपनी कमजोरी कभी न बताएँ, अन्यथा वे इसे आपके विरूद्ध प्रयोग में ला सकते हैं। इस सप्ताह आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है। चुनौतीपूर्ण समय में आपको दूसरों से मदद मिलेगी। आपको सलाह है कि आप इस सप्ताह अपनी नौकरी न छोड़ें। चिंता आपको थोड़ा कमजोर बना सकती है, इसलिए इसे अपने पर हावी न होने दें।

  • साप्ताहिक मिथुन राशिफल

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह )- मिथुन का इस सप्ताह वैवाहिक जीवन ख़ुशहाल रहने वाला है, लेकिन आपको अपने जीवनसाथी की बातों को तव्वज़ो देना पड़ेगा और अपने तनाव को अलविदा कहना होगा। इस अवधि में आपकी मनोकामनाएँ पूरी होंगी और आप वही व्यक्ति हैं जो अपनी आशाओं और उम्मीदों को कभी नहीं छोड़ते हैं। अाप हमेशा बेहतर परिणाम के लिए मेहनत करते रहेंगे।

  • साप्ताहिक कर्क राशिफल

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डु, डे, डो )- आप इस सप्ताह किस्मतवान रहेंगे और यह आपके फ़ैसले के लिए यह सही वक्त है। इस दौरान आपको मिश्रित अनुभव होगा, लेकिन स्वास्थ्य को लेकर आपको सचेत रहने की आवश्यकता है। आपके कठिन समय में आपको महिला मित्र का सहयोग मिलेगा। धन से संबंधित भी परेशानी आपको हो सकती है। अगर आप घर या वाहन ख़रीदने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए शुभ समय है।

  • साप्ताहिक सिंह राशिफल

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)- इस सप्ताह आपके ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा। इस बीच आप थोड़े हताश हो सकते हैं, लेकिन ज़्यादा निराश न हो और चुनौतियों का सामना करें। अपने स्वास्थ्य के प्रति ध्यान दें और बुरी आदतों को अलविदा कहें। आप अपनी यात्रा के लिए योजना बना सकते हैं। इस बीच आप ऐसा कतई न सोचें कि दूसरा व्यक्ति आप से ज़्यादा कमा रहा है बस आप अपने काम पर ध्यान दें।

  • साप्ताहिक कन्या राशिफल

कन्या (ढो, प, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)- प्यार करने वालों के लिए यह सप्ताह अनुकूल है, वहीं जो शादी करना चाहते हैं उनके लिए भी शुभ समय है। जो चीज़ आपने भूतकाल में खोई है वह आपको इस सप्ताह प्राप्त होगी। प्रतियोगी परीक्षाओं में सही परिणाम पाने के लिए आपको मेहनत करनी होगी। बुरे लोगों की संगति से दूर रहें। आपको सलाह दी जाती है कि आप किसी भी निर्णय लेने से पहले थोड़ा समय लें और उसके बाद क़दम उठाएँ।

  • साप्ताहिक तुला राशिफल

तुला (र, री, रू, रे, रो, ता, ति, तू, ते)- तुला के द्वार में सफलता का आगमन होगा, यदि आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आपको उसमें भी सफलता मिलेगी। अपने प्रेमसाथी के साथ रोमांस से भरपूर किसी यात्रा का आनंद भी ले सकते हैं। वहीं वैवाहिक जोड़ों की बच्चे की कामना पूरी हो सकती है। आप किसी नए व्यवसाय को प्रारंभ करेंगे। इस सप्ताह आप यात्रा कर रहें हैं तो थोड़ा सावधान रहें। आपके क़ानूनी मसले सुलझेंगे।

आइए जानें कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह : आचार्य महेन्द्र कृष्ण शर्मा

आइए जानें कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह : आचार्य महेन्द्र कृष्ण शर्मा

  • साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक (तो, न, नी, नू, ने, नो, या, यि, यू)- नौकरी और अध्ययन कर रहे लोगों के लिए शानदार सप्ताह है। इसके अलावा आपको चुनौतियों का सामना भी करना पड़ेगा। ग्रुप के साथ आप कहीं यात्रा पर जा सकते हैं। इस सप्ताह आपको आर्थिक समस्या का भी सामना करना पड़ सकता है, लेकिन अपनी आशा को खोने न दें बल्कि चुनौतियों का सामना करें। समय आपके अनुकूल नहीं है इसलिए आर्थिक फ़ैसले लेने से बचें।

  • साप्ताहिक धनु राशिफल

धनु (य, यो, भा, भि, भू, ध, फा,ढ , भे)- धनु के इस सप्ताह सारे लंबित विवाद समाप्त होंगे। आपको स्वास्थ्य से संबंधित परेशानी हो सकती है। साथ ही आपको उन लोगों से सावधान होगा जो आपकी अच्छाई का फ़ायदा उठा सकते हैं। आपको अपनी भावनाओं पर काबू करना होगा। आपको धन प्राप्त करने के लिए मेहनत करनी होगी। आपके ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, इसलिए इसके लिए तैयार रहें।

  • साप्ताहिक मकर राशिफल

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)- मकर के लिए यह सप्ताह मिश्रित रहेने वाला है जैसे कि उन्हें किस्मत का तो सहयोग मिलेगा ही साथ ही उन्हें कठिन कार्यों का भी सामना करना पड़ेगा। वहीं इसमें आपके सारे लंबित कार्य पूरे होंगे। महिलाएँ अपने लक्ष्य को पाने में सफल होंगी और युवाओं को इस सप्ताह ख़ुशियाँ मिलेंगी। किसी भी प्रतियोगिता में आपका भाग्य और आपकी मेहनत आपको सफल बनाएगी। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उनकी भी यह कामना पूरी होगी। आपकी संयमित और ईमानदार प्रवृति आपको उपहार दिलाएगी।

  • साप्ताहिक कुम्भ राशिफल

कुंभ (गू, गे, गो, स, सी, सू, से, सो, द)- यह सप्ताह उन लोगों के लिए बेहतर होने वाला है जो लोग राजनैतिक और सामाजिक जीवन से जुड़े हैं। यात्रा और विदेश में कारोबार के लिए शुभ समय है। आपको अपनी किस्मत पर स्वतंत्र रूप से भरोसा नहीं रखना। इस बीच किसी भी तरह का इन्वेस्ट न करें और जुआ इत्यादि से दूर रहें। वहीं किसी महत्वपूर्ण निर्णय लेने में आपका जीवन साथी और दोस्त आपकी सहायता करेंगे। वहीं प्यार करने वालों को अपने प्यार के लिए समय निकालें और आपस में छोटी-मोटी शिकायतों को नज़रअंदाज़ करें।

  • साप्ताहिक मीन राशिफल

मीन (दी, दू, थ,झ , ञ, दे, दो, च, ची) – इस सप्ताह आप उस शख़्स से मिलेंगे जो आपकी भविष्य में सहायता करेगा। सप्ताह के अंत में आपके व्यापार के लिए अच्छे अवसर आएंगे। हाँ, इस बीच आपको अपने क्रोध में काबू रखना होगा और अपने आपको एक संयमित व्यक्ति बनाना होगा। आपको अपने दुश्मनों से सावधान रहने की आवश्यकता है और उनकी क्रिया पर प्रतिक्रिया न दें तो यह आप ही के लिए बेहतर होगा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  −  5  =  2

sex hookup dickinson nd how to write a dating profile template