जनकल्याण से जुड़ी योजनाओं के लिए अधिवक्ताओं के सुझाव भी आवश्यक : मुख्यमंत्री

शिमला: राजधानी शिमला में आज देर शाम मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की अध्यक्षता में हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी विधि एवं विधिक विषय विभाग की बैठक आयोजित हुई। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जनहित से जुड़े विभिन्न कार्यों के संबंध में संगठन व सरकार को सुझाव देने के लिए अधिवक्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। ऐसे में उन्होंने अधिवक्ताओं से अपेक्षा जताई कि संगठन व सरकार को वे अपने सुझाव निरंतर देते रहेंगे। उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए समस्त कार्यकर्ताओं का कर्तव्य होता है। ऐसे में प्रत्येक कार्यकर्ता प्राथमिकता के तौर पर पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करें।

उन्होंने कहा कि सीखने की इच्छा कभी भी खत्म नहीं होनी चाहिए। इससे मनुष्य हमेशा तरक्की की राह पर अग्रसर रहता है। उन्हांने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार ने अपना अब तक का कार्यकाल उपलब्धियों सहित सफलतापूर्वक पूरा किया है। सरकार को चलाने के लिए जनता की भूमिका भी अहम रहती है। इसके मद्देनजर जनता को अपने कीमती सुझाव सरकार को देने चाहिए। उन्होंने कहा कि जनता के सुझावों से बजट घोषणा पत्र भी तैयार किया जाता है। इसके साथ ही विभिन्न परियोजनाओं को शुरू करने विभिन्न विकासात्मक कार्यों के लिए जनता के सुझाव जरूरी होती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार जनकल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। प्रदेशवासियों के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की गई हैं। इससे लाखों परिवार लाभान्वित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनकल्याण से जुड़ी योजनाओं के लिए अधिवक्ताओं के सुझाव भी आवश्यक है। ऐसे में उन्होंने अधिवक्ताओं से आग्रह किया कि सरकार को प्रदेशहित से जुड़े कार्यों के लिए अपने सुझाव देते रहें। इस मौके पर शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज, शिमला संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप व अन्य उपस्थित रहे।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *