हमीरपुर: पंचायत सदस्य के दो पदों के लिए 25 को होगा मतदान

हमीरपुर:विकास खंड भोरंज की ग्राम पंचायत लुद्दर महादेव के वार्ड नंबर-4 गांव भजलाह और ग्राम पंचायत मुंडखर के वार्ड नंबर-5 गांव मुंडखर गैंडा में पंचायत सदस्य के खाली पदों के लिए 25 फरवरी को सुबह 8 बजे से सायं 4 बजे तक मतदान होगा। इसके बाद मतगणना होगी और परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) अमरजीत सिंह ने बताया कि इन दोनों वार्डों में मतदान प्रक्रिया और मतगणना को शांतिपूर्वक संपन्न करवाने के लिए सभी आवश्यक प्रबंध किए जा रहे हैं।

इस संबंध में अलग-अलग आदेश जारी करते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) ने बताया कि इन दोनों वार्डों में मतदान की समाप्ति के लिए निर्धारित समय तक की 48 घंटे की अवधि के भीतर किसी भी तरह की सार्वजनिक सभा या जुलूस पर प्रतिबंध रहेगा। इसी अवधि के दौरान शराब की बिक्री या वितरण पर भी पूर्ण पाबंदी रहेगी। मतदान केंद्रों के 100 मीटर के दायरे में मतदाताओं को प्रभावित करने संबंधी गतिविधियों पर भी प्रतिबंध रहेगा। इसके अलावा मतदान केंद्रों के आस-पास हथियार लेकर चलने पर भी पाबंदी लगाई गई है। उन्होंने बताया कि चुनाव डयूटी पर तैनात अधिकारियों-कर्मचारियों पर यह आदेश लागू नहीं होगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed