शिमला: सेब से लदे ट्राले ने 4 गाड़ियों को रौंदा, पति-पत्नी की मौत

शिमला: शिमला जिले में ट्रक हादसे में पति पत्नी की मौत हो गई, जबकि तीन लोग बाल बाल बच गए। फिलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार, शिमला के ठियोग से रोहड़ू हाटकोटी हाईवे पर छैला की यह घटना है। मंगलवार शाम को सेब से लदा एक ट्राला बेकाबू हो गया और उसने चार गाड़ियां को चपेट में ले लिया। हादसे के दौरान तेज रफ्तार ट्राला गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद सड़क पर पलट गया। ट्राले के नीचे एक कार दब गई, जिसमें सवार दपंति की मौत हो गई।

सेब की 600 पेटियों से लदा यह ट्राला नारकंडा से राजगढ़-सोलन होते हुए पड़ोसी राज्यों की मंडी के लिए जा रहा था। इस दौरान छैला कैंची से ट्राले को मुड़ना था लेकिन यह तेज रफ्तार में सैंज-राजगढ़ के बजाय छैला बाजार की ओर चला गया और फिर पलट गया। घटना में HP-30 0661 नंबर की गाड़ी ट्राले के नीचे दब गई थी। इसे जेसीबी और एलएनटी की मदद से ट्राले के नीचे से निकाला गया और इससे दो लोगों के शव बरामद किए गए।ट्रक की चपेट में आई आल्टो कार सवार मोहन लाल नेगी (52) और उनकी पत्नी आशा नेगी (43) निवासी सैंज, डाकघर पंद्रानु, जुब्बल, शिमला की मौत हो गई है।

डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ट्रक ने एक के बाद एक तीन वाहनों को रौंद दिया, जिसमें दो लोगों की मौत हुई है।

ट्राले के हादसे का यह वीडियो कैमरे में कैद हुआ है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक ट्राला तेज रफ्तार में है औऱ इस दौरान वह एक गाड़ी को टक्कर मारने के बाद आगे अन्य गाड़ियों को भी चपेट में लेते हुए पलट जाता है। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरा मच जाती है। घटना के दौरान मौके पर पुलिस भी मौजूद थी। अभी तक की मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रह है कि ट्राले की ब्रेक फेल हो गई थी। लेकिन जांच के बाद ही हादसे के कारणों का पता चल पाएगा। 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed