हिमाचल : कांग्रेस ने सोलन नगर निगम चुनाव में प्रचार के लिए गठित की चार सदस्‍यीय कैंपेनिंग कमेटी

प्रदेश कांग्रेस ने की नगर निगम शिमला के 7 वार्डों व पालमपुर के एक वार्ड के उप चुनाव के लिये पार्टी उम्मीदवारों की पहली सूची जारी

शिमला: प्रदेश कांग्रेस ने नगर निगम शिमला के सात वार्ड व पालमपुर नगर निगम के एक वार्ड के उप चुनाव के लिये पार्टी उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी कर दी हैं।

आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में नगर निगम चुनाव के लिये गठित स्केर्निंग कमेटी के अध्यक्ष उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह की उपस्थिति में पार्टी प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करते हुए कहा कि आज उन वार्डो की सूची जारी की गई है जहां से एक ही आवदेन आया था। उन्होंने कहा कि शेष वार्डो में एक से अधिक नाम आये है इसलिए अगले कल  प्रदेश अध्यक्ष व मुख्यमंत्री की उपस्थिति में सक्रेनिंग कमेटी की बैठक होगी और उसके बाद सभी नाम तय कर अंतिम सूची जारी कर दी जाएगी।

आज जिन वार्डो की सूची जारी की गई है उसमें टूटीकंडी वार्ड से श्रीमती ऊमा कौशल,लोअर बाजार से उमंग बंगा, बेनमोर से कुमारी शिनम कटारिया,भट्टाकुफर से नरेंद्र ठाकुर,छोटा शिमला से सुरेंद्र चौहान, पटियोग से दीपक रोहाल व न्यू शिमला से कुमारी  कुसुम लता को पार्टी उम्मीदवार घोषित किया गया हैं।

इसके अतिरिक्त पालमपुर नगर निगम के एक उप चुनाव पालमपुर उपरला से श्रीमती राधा सूद को पार्टी उम्मीदवार घोषित किया गया हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed