रेल नेटवर्क के विस्तार की दिशा में कदम बढ़ाकर अनुराग ने दिखाया दम: प्रो. धूमल

  • वरिष्ठ भाजपा नेता ने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभाओं को सम्बोधन में कहा भाजपा ने देश को दिया दिया दमदार एवं ईमानदार नेतृत्व

हमीरपुर : भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने सोमवार को हमीरपुर विस क्षेत्र के जंगल रोपा, नाल्टी, ब्राहलड़ी, स्वाहल एवं डुग्घा में हुई चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुकाबले कोई नेता नहीं है और न ही प्रधानमंत्री मोदी का विपक्षी मुकाबला कर सकते हैं और न ही उनके द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अब देश को सशक्त नेतृत्व की आवश्यकता है। केंद्र की भाजपा सरकार ने यह सिद्ध कर दिया कि इस समय देश में नरेंद्र मोदी से सशक्त कोई अन्य प्रधानमंत्री नहीं हो सकता। धूमल ने कहा कि मोदी ने अपने कार्यकाल के दौरान भारत को एक सशक्त देश की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया। आज भारत जल, थल और आकाश में अपनी सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर चुका है। उन्होंने कहा कि आज मोदी की बढ़ती लोकप्रियता के कारण प्रमुख विपक्षी दल बौखलाहट में हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में विकास कार्य में पिछड़ा था और केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकारें बनने के बाद संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यों में तेजी आई और अब सांसद अनुराग ठाकुर ने जो केंद्र से प्रोजेक्ट लाए उन पर कार्य युद्धस्तर पर चला है। उन्होंने कहा कि भाजपा के समय विकास की परिभाषा को बदल दिया गया है।

प्रो. धूमल ने कहा कि कहा कि ने कहा कि कहा कि कि भारतीय जनता पार्टी ने देश को एक ईमानदार एवं दमदार नेतृत्व दिया है। उन्होंने कहा कि जहां एक और प्रधानमंत्री मोदी ने ईमानदारी से काम करते हुए पिछले 5 वर्षों में पूरे विश्व भर में अपने दम पर भारत की एक अलग पहचान बनाई है। तो वहीं सांसद अनुराग ठाकुर ने अपने बलबूते हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में रेल नेटवर्क विस्तार की दिशा में में कई कदम बढ़ाए हैं। उन्होंने कहा कि हमीरपुर तक कभी ट्रेन पहुंचेगी ऐसा किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था  और न ही किसी ने रेल नेटवर्क की मांग की थी लेकिन अनुराग ठाकुर ने वह सपना देखा और एक रिकॉर्ड समय में हमीरपुर ऊना रेलवे लाइन के ई 51 किलोमीटर रेल ट्रेक का सर्वेक्षण पूरा करवाया है। पुणे नंगल तलवाड़ा तलवाड़ा रेल लाइन का काम पिछले कई दशकों से धीमी गति से चल रहा था मोदी सरकार बनी तो सांसद अनुराग ठाकुर ने इसमें तीव्रता लाई लाई दौलतपुर चौक और चिंतपूर्णी में रेलवे स्टेशन बनवाए वहां तक ट्रेन पहुंचाई और यही नहीं यात्रियों की सुविधा के लिए 8 नई ट्रेनें वहां से शुरू भी करवाई करवाई। ऐसे ही भानुपल्ली बिलासपुर रेल लाइन जो कि आने वाले समय में देश के लिए भी बहुत उपयोगी सिद्ध होगी के काम को आगे बढ़ाते हुए प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही इसके लिए की जाने वाली जमीन अधिग्रहण का काम भी शुरू करवा दिया जो कि कांग्रेस की पूर्व सरकार के समय रुका हुआ था।

पूर्व सीएम ने दावा किया कि देश की जनता एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट करेगी और प्रदेश में भी भाजपा के सभी प्रत्याशी विजय होंगे।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *