ताज़ा समाचार

सरकार बड़ा भंगाल को हैलीकॉप्टर से करेगी आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति :मुख्यमंत्री

  • मौसम खराब होने के कारण यदि हैलीकॉप्टर की उड़ान संभव नहीं हो सकी तो उस स्थिति में पतलीकूहल से खच्चर मार्ग से आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित बनाई जाएगी : मुख्यमंत्री

शिमला: सरकार कांगड़ा जिले के बड़ा भंगाल के लिए राशन व अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सरकारी हैलीकाप्टर से सुनिश्चित बनाएगी मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में आज यहां आयोजित बैठक में यह निर्णय लिया गया। गौरतलब है कि जिले के बड़ा गांव से बड़ा भंगाल तक भारी बारिश के कारण क्षतिग्रस्त हुए पैदल मार्ग के परिणामस्वरूप बड़ा भंगाल के लिए राशन व अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति बंद हो गई थी।  मुख्यमंत्री ने कहा कि हैलीकॉप्टर द्वारा एक दिन में तीन से चार उड़ानें भरी जाएंगी ताकि बड़ा भंगाल के लोगों को समुचित मात्रा में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित बनाई जा सके। उन्होंने बैजनाथ के विधायक  मुलख राज प्रेमी को निर्देश दिए हैं कि वह व्यक्तिगत रूप से पूरी प्रक्रिया की निगरानी करें।

जय राम ठाकुर ने कहा कि मौसम खराब होने के कारण यदि हैलीकॉप्टर की उड़ान संभव नहीं हो सकी तो उस स्थिति में पतलीकूहल से खच्चर मार्ग से आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित बनाई जाएगी। मुख्यमंत्री ने जिला उपायुक्त कांगड़ा को भी निर्देश दिए हैं कि वह तुरन्त क्षतिग्रस्त मार्ग को बहाल करवायें ताकि लोगों को किसी प्रकार की असुविधा न हो।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  −  1  =  9