ताज़ा समाचार

धमाके की गंभीर जांच हो, सच तथ्यों के साथ जनता के समक्ष आए : जयराम

शिमला: भाजपा प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने आज शिमला के मिडिल बाजार में हुए धमाके के स्पॉट का दौरा किया। उन्होंने कहा कि हम यहां के स्थाई निवासियों से मिले और दुकानदारों से भी मिले हैं। देखने को मिला है कि यहां पर जो धमाका हुआ है वह बहुत बड़ा था और इस धमाके का इंपैक्ट बहुत दूर तक गया, देखने को मिला है कि यहां की दुकानों को भारी नुकसान हुआ है और एक व्यक्ति की जान भी गई है।

उन्होंने कहा कि मेरी डीजीपी संजय कुंडू से बात भी हुई है और उनको मैंने पूरी तहकीकात जिसके अंदर फैक्ट जनता के समक्ष स्पष्टता के साथ आए ऐसा निवेदन भी किया है। उन्होंने कहा कि सिलेंडर फटता है तो इतना बड़ा इंपैक्ट नहीं होता और सिलेंडर के टुकड़े भी जगह-जगह मिलते हैं पर ऐसा नहीं हुआ । पर इतना बड़ा इंपैक्ट हुआ है तो क्यों हुआ?

हमें बताया है कि गैस का रिसाव हुआ था और काफी अलग-अलग बातें सामने आ रही है, इसलिए हमने एक मजबूत जांच की मांग की है। जांच प्रभावी हो और जनता के सामने सच आना चाहिए।
हिमाचल प्रदेश शांतिप्रिय प्रदेश है , पर जांच की रिपोर्ट का इंतजार है।

भाजपा मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने बताया कि भाजपा नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर इस हादसे में मृतक अवनीश सूद के घर भी गए, उनके परिवारजनों के साथ मिले और शोक प्रकट किया।

इस मौके पर पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज, संजय सूद, विनोद कुमार,कर्ण नंदा, कमल सूद, संजीव देशटा, संजीव पिंटू, संजीव ठाकुर, भारती सूद, सुदीप महाजन, तरुण, संजीव शर्मा उपस्थित रहे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed