पांवटा साहिब में पंजाब पुलिस ने मारा छापा, बरामद की नशीली दवाईयां

रामपुर: महिला के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी आरोपी गिरफ्तार

शिमला : शिमला के रामपुर उपमंडल के सुंगरी में महिला की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच के लिए डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा की अध्यक्षता में एसआईटी गठित की गई थी। एसआईटी ने वारदात से जुड़े हर पहलू की बारीकी से जांच करते हुए दो दिन में महिला के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है।

पुलिस ने दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनियों की सेल आईडी एकत्रित करके संदिग्ध लोगों के मोबाइल नंबरों की सीडीआर हासिल करके महिला की हत्या मामले में जांच के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति विदेश कुमार गांव बटवाड़ी डाकघर पेखा तहसील चिडगांव जिला शिमला उम्र 37 वर्ष को अभी तक के प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तार किया है। पुलिस पता लगा रही है कि आरोपी ने महिला की हत्या क्यों की और इसके आलावा कौन कौन लोग इसमें शामिल हैं।

बीते दिनों रामपुर के सुंगरी से करीब एक किलोमीटर दूर रामपुर की तरफ नर्सरी जंगल के पास एक महिला का शवअर्धनंग्न अवस्था में पड़ा हुआ मिला था। सूचना मिलते ही डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा और प्रभारी पुलिस थाना रामपुर जयदेव सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed