देश जानता है मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी की पक्की गारंटी – कंगना रनौत

मण्डी: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने मण्डी संसदीय सीट से कंगना रनौत अपनी जीत के लिए कंगना लगातार मंडी संसदीय क्षेत्र का दौरा कर रही हैं। साथ ही वो कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रही है। आज पूर्व सीएम जयराम ठाकुर के गृह क्षेत्र सराज के बालीचौकी में डॉ. भीमराव आंबेडकर जयंती पर सराज मंडल में आयोजित भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा सम्मेलन को कंगना रनौत ने संबोधित किया। सराज दौरे पर पहुंचीं कंगना रनौत ने दावा किया कि 4 जून को देश में नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। वहीं, हिमाचल में जयराम ठाकुर भी फिर से मुख्यमंत्री का पद संभालेंगे। इस दौरान कंगना रनौत ने सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू पर तंज कसा। उन्होंने कहा, जिनसे अपनी सरकार नहीं संभाली जा रही वो प्रदेश को भला कैसे संभाल पाएंगे? कांग्रेस की कुनीति वाली सरकार ने पूरे हिमाचल प्रदेश का बेड़ा गर्क करके रख दिया है। अब इस सरकार को हटाने की जरूरत है।

कंगना ने यहां पर रोड शो भी किया। इस दौरान कंगना ने वहां मौजूद लोगों से संकल्प लेने को कहा कि वे भाजपा के पक्ष में मतदान करके केंद्र में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में जयराम ठाकुर की सरकार को लाने में अपना योगदान देंगे। वहीं, बीजेपी के संकल्प पत्र को लेकर कंगना रनौत ने कहा इस चुनावी घोषणा पत्र में समाज के हर वर्ग का ध्यान रखा गया है। 70 वर्ष से अधिक आयु वाले सभी बुजुर्गों के लिए 5 लाख तक का निशुल्क उपचार देने का जो प्रावधान किया गया है, वो अपने आप में अनुकरणीय पहल है। महिलाओं के लिए जो बातें घोषणा पत्र में कही गई हैं, उससे नारी शक्ति को आगे बढ़ने में बल मिलेगा।

आंबेडकर जयंती के मौके पर कंगना ने कहा, कांग्रेस ने हमेशा ही महापुरुषों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया है, लेकिन भाजपा ने हमेशा ही इन महापुरूषों का दिल से मान-सम्मान किया है। संविधान निर्माता डॉ. भीमराव आंबेडकर को कांग्रेस आज भी वोट बैंक की तरह इस्तेमाल कर रही है।

वहीं, पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने भाजपा के संकल्प पत्र को बेहतरीन घोषणा पत्र बताया और इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और समस्त केंद्रीय नेतृत्व को बधाई दी। उन्होंने कहा, जो घोषणा पत्र जारी किया गया है, वो पक्की गारंटी है। क्योंकि देश जानता है कि मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी की पक्की गारंटी है। मुफ्त राशन, बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं के साथ-साथ मोदी ने देश को 2029 तक विश्व की तीसरी सबसे बड़ी इकॉनोमी बनाने का वादा किया है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed