शिमला: भाजपा संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने कार्यकर्ताओं को दिए चुनावी टिप्स

शिमला: भाजपा शिमला मंडल के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ मॉल रोड पर हुआ कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष सुनील धर द्वारा की गई। 

कार्यक्रम में मुख्यातिथि प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने की उनके साथ कार्यक्रम में प्रदेश कोषाध्यक्ष कमलजीत सूद, मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, संसदीय क्षेत्र सह प्रभारी संजय सूद, गणेश दत्त उपस्थित रहे। मंडल कार्यालय का सुभारंभ विधिवत पूजन करके किया। 

इस अवसर पर संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स दिए और किस परकार से भाजपा बूथ विजय अभियान के अंतर्गत काम करेगी उस बारे में विस्तृत जानकारी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ सांझा की। 

कर्ण नंदा ने कहा की जहां कांग्रेस का 2004 से 2014 का कार्यकाल विनाशकाल जैसा रहा वही केंद्र की भाजपा सरकार का 2014 से 2014 तक का कार्यकाल अमृतकाल से कम नही रहा। कांग्रेस सरकार के 10 वर्षों के कार्यकाल (2004-14) में देश की अर्थव्यवस्था से लेकर सड़क, रेल और विदेशी प्रयत्क्ष निवेश तक खस्ताहाल था, जबिक 2014 के बाद मोदी सरकार के 10 वर्षों के कार्यकाल में भारत, दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने से लेकर हर क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित किया। कांग्रेस सरकार में स्टार्टअप की संख्या मात्र 350 थी, जबकि मोदी सरकार में स्टार्टअप की संख्या बढ़कर 1,17,257 हो गई। फर्क साफ है जनता सब जानती है। 

संजय सूद ने कहा की कार्यालय एक पार्टी की नीव होती है और इस मंडल कार्यालय की स्थापना से पार्टी का बल बड़ेगा।

गणेश दत्त ने कहा की भाजपा इन लोक सभा चुनावों में घर घर संपर्क करेगी और पार्टी को एक बार फिर बड़ी जीत दिलाएगी। उन्होंने कहा की भाजपा बूथ का लाभार्थियों के साथ संपर्क साधने का कार्य करेगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed