जन घर से AAP उम्मीदवार सुधीर कुमार और कांगनाधार से नीलम हुए सीएम सुक्खू समक्ष पार्टी में शामिल

शिमला: शिमला नगर निगम के इंजन घर वार्ड से  आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार ओर कंगनधार से आजाद उम्मीदवार नीलम वर्मा कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। वीरवार को दोनों उम्मीदवारों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खु से मुलाकात के उपरांत पार्टी में शमिल हुए।
यह प्रत्याशी शुक्रवार को अपना-अपना नामांकन वापस लेगें। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने दोनो उम्मीदवारों का पार्टी में स्वागत करते हुए उन्हें  कांग्रेस पार्टी की नीतियां जन जन तक पहुंचाने को कहा। सुखविंदर सिंह ने सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को आम जन तक पहुंचाने के साथ नगर निगम चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने को कहा।  
सुधीर कुमार ने कहा कि  जिस तरह से मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने 3 माह के कार्यकाल में महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं, उनको देखते हुए उन्होंने कांग्रेस का दाम थामा है। सुधीर कुमार पहले 25 सालों से कांग्रेस के साथ जुड़े रहे और हाल में उन्होंने आप का दामन थामा था। ओर अब फिर से कांग्रेस पार्टी में वापिसी की है।
कंगनाधार से नीलम वर्मा ने कहा की मुख्यमंत्री से मिलने के बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी के पक्ष में अपना नामांकन वापिस लेने का निर्णय लिया है और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को विजय बनाने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे

सम्बंधित समाचार

Comments are closed