शिमला: नेरवा में कार खाई में गिरी, सेना के जवान सहित 4 युवकों की मौत

शिमला: शिमला जिला के चौपाल उपमंडल के नेरवा में एक गाड़ी के खाई में गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। हादसा आज सुबह करीब साढ़े 10 बजे हुआ। पुलिस और लोगों ने इन्हें अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की,लेकिन रास्ते में ही चारों ने दम तोड़ दिया। मृतकों में एक सेना के जवान सहित तीन छात्र शामिल हैं। हादसा उस वक्त पेश आया जब सेना का जवान वापस ड्यूटी पर जा रहा था। तीनों दोस्त उसे छोड़ने के लिए नेरवा जा रहे थे। गाड़ी फौजी के पिता नारायण सिंह ठाकुर की थी। 

पुलिस के मुताबिक बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि नेरूवा बाजार से लगभग 4/5 किलोमीटर दूर कुछ दूरी पर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें चार व्यक्ति सवार थे। मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की गई, लेकिन रास्ते में ही चारों ने दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि यह हादसा दलटानाला ग्राम पंचायत केदी में हुआ। ऑल्टो कार का नंबर HP08B1998 है जो दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस के अनुसार गाड़ी करीब 200 मीटर नीचे नाले में गिर गई। चारों मृतक युवकों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नेरवा लाया गया है। मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी सुनील नेगी ने बताया कि यह घटना सुबह हुई है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

मृतकों की पहचान लक्की (23) पुत्र नारायण सिंह ठाकुर निवासी गांव कनाहल, डाकघर केदी, तहसील नेरवा, शिमला, अक्षय (23) पुत्र ओमप्रकाश नानटा निवासी गांव भरटंअ, डाकघर बिजमल, तहसील नेरवा, शिमला, आशीष उर्फ आशू (18) पुत्र अमर सिंह शर्मा निवासी गांव शिरण, डाकघर पबाहन, तहसील नेरवा, शिमला और रितिक (18) पुत्र संतराम शर्मा निवासी गांव व डाकघर पबाहन, तहसील नेरवा के रूप में हुई।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed