शहरवासियों को बड़ी राहत: कोरोना वायरस के चलते नहीं बढ़ेगा 3 माह तक प्रॉपर्टी टैक्स और ना ही गार्बेज और पानी की दरें

शिमला: निर्वाचक नामावली में दावा/आक्षेप के लिए पुनरीक्षण प्राधिकारी नियुक्त

शिमला: नगर निगम शिमला के 19 वार्डों के लिए निर्वाचक नामावली में दावा/आक्षेप के लिए चुनाव आयोग की ओर से पुनरीक्षण प्राधिकारी नियुक्त किए गए हैं। इन आदेशों के तहत समरहिल, बालूगंज, टूटीकंडी, राम बाजार, लोअर बाजार वार्ड के लिए तहसीलदार हिमुडा सुमेध शर्मा को पुनरीक्षण प्राधिकारी नियुक्त किया गया है। वह तहसीलदार (रिकवरी) उपायुक्त कार्यालय परिसर में दावा/आक्षेप प्राप्त करेंगे और सुनेंगे।
इसी तरह एचएल गेजटा तहसीलदार (शहरी) भराड़ी, रुल्दूभट्टा, कैथू, अन्नाडेल और नाभा वार्ड के लिए तहसीलदार (शहरी) उपायुक्त कार्यालय परिसर में दावा/आक्षेप प्राप्त करेंगे और सुनेंगे। नायब तहसीलदार रोहड़ू प्रदीप मैहता को फागली, कृष्णानगर, जाखू, बेनमोर और इंजनघर वार्ड के लिए नियुक्त किया गया है। वह नायब तहसीलदार कार्यालय (शहरी) उपायुक्त कार्यालय परिसर में दावा/आक्षेप प्राप्त करेंगे और सुनेंगे।
इसके अलावा नायब तहसीलदार नेरवा श्याम ठाकुर को संजौली चैक, छोटा शिमला, खलीणी और कनलोग वार्ड के दावा/आक्षेपों को प्राप्त करने और सुनने के लिए प्राधिकारी नियुक्त किया गया है। वह नायब तहसीलदार कार्यालय सुगम केंद्र-2 समीप तहसील ऑफिस शहरी कार्यालय में इससे संबंधित कार्य करेंगे।
इस संबंध में निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी (नगर निगम)/ उपमंडल दंडाधिकारी भानू गुप्ता की ओर से विभिन्न दिशा निर्देश भी जारी किए गए हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed