शिमला: कांग्रेस ने समरहिल में प्राइमरी हेल्थ सेंटर किया डिनोटिफाई , भाजपा ने किया विरोध

शिमला: भाजपा शिमला मंडल द्वारा आज समरहिल चौक पर हस्ताक्षर अभियान का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल, प्रत्याशी संजय सूद और प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कर नंदा विशेष रूप में उपस्थित रहे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल महामंत्री गगन लखनपाल ने की।

संजय सूद ने कहा कि भाजपा पूरे प्रदेश भर में कांग्रेस के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान का कार्यक्रम चला रही है और इसी कड़ी में आज समरहिल में जो प्राइमरी हेल्थ सेंटर भाजपा सरकार द्वारा खोला गया था जिसमें डॉक्टर भी बैठ गए थे और मरीजों का इलाज भी चल रहा था उसको इस नकारात्मक कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया है, भाजपा इसका कड़ा विरोध करती है और जनता से इसको पुनः खोलने का समर्थन मांगती है।
इस कार्यक्रम में जनता का बड़ा योगदान पार्टी को प्राप्त हो रहा है।

कर्ण नंदा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की सरकार ने कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर को बंद कर दिया है जिससे युवाओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अब जिन लोगों को सरकारी नौकरी की खोज थी उनको शिमला के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। आयोग के बंद होने से 4000 युवाओं का भविष्य संशय में है।

उन्होंने कहा की प्रदेश में एक कमजोर सरकार चल रही है, हाल ही में जिला हमीरपुर में राशन के 24 बैग जंगल में मिले और कुछ पैकेट तो वैसे भी थे जिन पर पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न अटल बिहारी जी का चित्र भी था।
इसको लेकर भाजपा प्रदेश प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को पत्र भी लिखकर इंक्वायरी की मांग की।
भाजपा का मानना है कि अगर यह राशन समाज सेवा या किसी गरीब को वितरित किया जाता तो यह बेहतर होता इस राशन को फेंकने की क्या आवश्यकता आन पड़ी।

इसकी प्रकार से संजौली चौक पर हस्ताक्षर अभियान का आयोजन किया गया, जिसमे बड़ी संख्या में जनता ने भाजपा की इस मुहिम को समर्थन दिया।
भाजपा पूर्व महापौर सत्या कैंडल ने कहा की यह दुर्भागपूर्ण है को संजौली में खोले गए थाने को बंद कर चौकी बना दिया गया। संजौली की जनता को इस कांग्रेस सरकार ने इस बड़ी सौगात से वांछित रखा।
कार्यक्रम में महापौर सत्या कैंडल, शैली शर्मा , विजय शर्मा, प्रताप सिंह राणा, गौरव सूद, बि के शारदा, श्रवण शर्मा, किमी सूद, जगजीत बग्गा, राजीव पंडित, अजय पराशर, कलीत, संदीप सूद, राजन खेनपाल, अश्वनी शर्मा उपस्थित रहे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed