मण्डी में जहरीली शराब से 7 लोगों की मौत दुर्भाग्यपूर्ण, सरकार दोषियों पर करे सख्त कार्रवाई : नरेश चौहान

शिमला:  प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता नरेश चौहान ने मण्डी जिला सलापड़ में जहरीली शराब मामलें की पूरी जांच किसी सिटिंग जज से करवाने की मांग की है।उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार इस घटना में सलिप्त अपने लोगों को बचाने का प्रयास कर रही है।

आज प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए नरेश चौहान ने इस घटना की सुस्त जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि अवैध नशे  और शराब तस्करी का पूरा कारोबार सत्ता से जुड़े भाजपा नेताओं के सरंक्षण में फलफूल रहा है।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के गृह जिले में हुई इस दुखद घटना के बाद सरकार की कानून व्यवस्था की पूरी पोल खुल गई है।

चौहान ने कहा कि अवैध नशे का कारोबार जिस तेजी से प्रदेश में फैल रहा है वह बहुत ही दुखदाई है।उन्होंने कहा कि इसके लिये सरकार पूरी तरह दोषी है।सरकार की शासकीय व्यवस्था पूरी तरह चरमरा कर रह गई है।शराब माफिया हो या अवैध खनन माफिया किसी को भी कानून का कोई ख़ौफ़ नहीं है,क्योंकि इन्हें सरकार का सरंक्षण है।

नरेश चौहान ने सलापड में जहरीली शराब के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि सीमाओं पर कड़ी चौकसी करने की जरूरत है जिससे किसी भी प्रकार के अवैध नशे की तस्करी पर अकुंश लग सके।उन्होंने कहा कि मंडी जिला मुख्यमंत्री का गृह जिला है और जब उनके जिले में ही अवैध नशे का कारोबार धड़ले से चल रहा है तो प्रदेश के अन्य जिलों का सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed