जिताऊ प्रत्याशियों को ही मिलेगी टिकट : कश्यप

  • चनावों को लेकर विभिन्न समितियों का जल्द होगा गठन

  • टिकट घोषणा के बाद सभी कार्यकर्ता एकता के साथ करेंगे काम

शिमला : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा उपचुनावों के लिए पूर्ण रूप से तैयार है। भाजपा ने इन चुनावों के लिए पहले से ही तैयारी कर ली है और इसको लेकर हमारी अनेकों विशेष बैठकें हो चुकी है। उन्होंने कहा कि मण्डी, फतेहपुर, अर्की और जुब्बल-कोटखाई उपचुनावों के संगठन की ओर से प्रभारी, सह-प्रभारी एवं समन्वयक की नियुक्ति हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही चुनावों को लेकर सभी समितियों का गठन कर दिया जाएगा तथा शीघ्र ही प्रत्याशियों की भी घोषणा कर दी जाएगी। चुनाव समिति की बैठक के बाद केंद्रीय संसदीय बार्ड नामों की घोषणा करेगा। उन्होंने कहा कि आज से ही हम चुनावों के लिए जुट गए हैं और सभी चारों सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि सभी बातें ध्यान में रखते हुए जिताऊ प्रत्याशियों का ही चयन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हमारे पास ऐसे काफी लोग हैं जो जीतने की क्षमता रखते हैं, घोषणा के बाद सभी कार्यकर्ता साथ मिलकर काम करेंगे और जिसको टिकट मिलेगी उसे जिताएंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार और प्रदेश में जयराम सरकार की अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा। भाजपा मज़बूत एवं सशक्त राजनीति दल है, इन चुनावों में हमारी जीत निश्चित है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *