एसजेवीएन मना रहा सतर्कता जागरूकता सप्ताह, निदेशक कार्मिक गीता कपूर ने कर्मचारियों को दिलाई सत्‍यनिष्‍ठा की शपथ

शिमला : एसजेवीएन गत वर्षों की भांति‍ इस वर्ष भी 28 अक्‍तूबर से 2 नवम्बर तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह मना रहा है। सतर्कता जागरूकता सप्ताह उच्‍च सत्‍यनिष्‍ठ व्‍यक्तित्‍व के रूप में पहचाने जाने वाले सरदार वल्लभभाई पटेल के जन्मदिन के समय पर आता है। इन्हें “भारत के लौह पुरुष” के रूप में भी याद किया जाता है।

शिमला में अपने कारपोरेट कार्यालय में बड़ी संख्या में एकत्र कर्मचारियों को निदेशक (कार्मिक) गीता कपूर ने सत्‍यनिष्‍ठा की शपथ दिलाई। मुख्‍य महाप्रबंधक (मा.सं.), डी. पी. कौशल ने भारत के उपराष्ट्रपति के संदेश को पढ़ा। जबकि प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्‍यमंत्री डॉ. जितेन्‍द्र सिंह तथा एसजेवीएन के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा के संदेशों को क्रमशः मुख्‍य महाप्रबंधक, दीपक नखासी तथा मुख्‍य महाप्रबंधक, वी. शंकरनारायणन ने पढ़ा। केन्द्रीय सतर्कता आयुक्त के संदेश को एसजेवीएन के मुख्‍य सतर्कता अधिकारी अश्‍वनी भारद्वाज ने पढ़ा।

इसी प्रकार एसजेवीएन के विभिन्‍न कार्यालयों तथा परियोजना स्‍थलों यथा झाकड़ी, बायल, हमीरपुर, सुन्नी, बिथल, अहमदनगर, दिल्ली, उत्तराखंड तथा बक्‍सर में संबंधित परियोजना प्रमुखों ने कर्मचारियों को सत्‍यनिष्‍ठा की शपथ दिलाई।

इस सप्ताह के दौरान एसजेवीएन की सभी परियोजनाओं तथा कार्यालयों में सतर्कता जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसके अतिरिक्‍त एसजेवीएन की परियेाजनाओं के आसपास के स्कूलों और कॉलेजों में व्याख्यान, भाषण, क्विज, स्लोगन तथा पोस्टर बनाने की प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया जा रहा है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *