मोदी बोले: मेरा मिशन भारत की छवि को पूरी दुनिया में ऊंचा उठाना

सोलन : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सोलन के ठोडो मैदान में भाजपा की चुनावी रैली को संबोधित किया। आज वे शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप के पक्ष में माहौल बनाने सोलन आए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि युवा जो पहली बार वोट दे रहे हैं वो पूरी शताब्दी के लिए वोट देंगे। युवा इस ऐतिहासिक अवसर का पूरा लाभ उठाएं।  21वीं सदी का नौजवान तय करेगा कि हमारा देश कैसे होगा। अटल जी जहां विकास दर छोड़ गए कांग्रेस उससे आधे पर ही अटक गई। महंगाई भी डबल कर दी। एक गड्ढा कर के गए थे जो मुझे भरना पड़ा। हमने महंगाई कम की। कांग्रेस ने 10 साल के राज में हर बड़े फैसले को टाला। देश को नुकसान उठाना पड़ा। ऐसा कोई दिन नहीं था जब अखबार में इनके कारनामे न छपते हों। नामदार और उनके रिश्तेदार आज भी जमनात पर हैं। उनके गुस्से का कारण भी यही है कि चाय वाला हमारे कोर्ट के चक्कर लगवा रहा है।

रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम मोदी ने आज सोलन के ठोडो मैदान में भाजपा की चुनावी रैली को किया संबोधित

रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम मोदी ने आज सोलन के ठोडो मैदान में भाजपा की चुनावी रैली को किया संबोधित

उन्होंने कहा जो खुद जमानत पर हैं वो आपके इस सेवक को रोज नई गालियां दे रहे हैं। इनकी गालियों से चौकीदार का कुछ नहीं जाएगा। ये नामदार खुलेआम कह रहे हैं कि मोदी की छवि को बिगाड़ना है। मोदी का मिशन भारत की छवि को पूरी दुनिया में ऊंचा उठाना है। नामदार कहते हैं मोदी को हराना इनका मिशन है। मोदी का मिशन भारत को जिताने का है। वे मोदी को हराने में लगे और मोदी भारत को जिताने में लगा है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति वोट कटवा पार्टी की हो गई है। इसका कारण इनका अहंकार सातवें आसमान पर है। नामदार परिवार जो भी कहे बस वो ही सही है। पूर्वजों के नाम पर वोट मांगते हैं लेकिन उनके कारनामों पर सवाल पूछे जाएं तो कहते हैं हुआ तो हुआ…हुआ तो हुआ….हुआ तो हु। इनकी इसी सोच ने भारत की रक्षा नीति को कमजोर कर दिया।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *