महेश्वर चौहान बोले- अधिकारी को धमकाने वाले बयान पर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे सुधीर शर्मा

शिमला: प्रदेश कांग्रेस ने धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा के उस बयान की कड़ी निंदा की है जिसमें उन्होंने एक पुलिस अधिकारी को धमकाया है। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सोशल मीडिया को- चेयरमैन महेश्वर चौहान ने सुधीर शर्मा के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। जिसमें सुधीर शर्मा ने पुलिस अधिकारी को सबक सिखाने की बात की है।
महेश्वर चौहान ने कहा कि सुधीर शर्मा भाजपा में शामिल होते ही अपनी मानसिक संतुलन खो  चुके हैं। एक तरफ जहां सुधीर शर्मा को अपनी हार निश्चित दिखाई दे रही है तो दूसरी ओर अब वे अपना आपा खोकर अधिकारी को धमकाने की बात कर रहे हैं।
महेश्वर चौहान ने कहा कि सुधीर शर्मा जिस तरह से एक IPS अधिकारी को धमका रहे हैं वह बयान निंदनीय है। इस बयान पर तुरंत उन्हें माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सुधीर शर्मा ने पार्टी बदलने के साथ- साथ अपनी छवि और शैली भी बदल दी है। जिस तरह की धमकी उन्होंने SP शिमला को दी है वह बहुत ही निंदनीय है। जो भाषा वे प्रयोग कर रहे हैं यह दल बदलने के बाद उन्हें मिली है। देश व प्रदेश में कानून का राज है यहां कोई भी जनप्रतिनिधि यह अधिकार नहीं रखता की वह किसी अधिकारी और कर्मचारी को धमकाए। कांग्रेस पार्टी इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेगी और भाजपा नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करेगी। उन्होंने कहा कि जब से वे भाजपा में गए हैं उस दिन से उनका असली चेहरा बेनकाब हुआ है। उन्होंने कहा कि सुधीर शर्मा समेत 6 पूर्व विधायकों ने प्रदेश में दगाबाजी की मिसाल पेश कर ली है जिसे लोग देख रहे हैं। प्रदेश के लोग देख चुके हैं कि  किस तरह से 6 लोग दगाबाजी और प्रलोभन के साथ भाजपा में शामिल हुए।
महेश्वर चौहान ने कहा कि जिस तरह से भाजपा धमकियों के सहारे चल रहे हैं उसके पीछे किसकी शय है। यह भी सभी प्रदेशवासी जान चुके हैं जिसका जवाब प्रदेश की जनता इन्हें चुनावों में देगी। उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र के अंदर धमकियों का कोई स्थान नहीं है। भाजपा चुनाव में मर्यादित भाषा को भूलकर अनर्गल भाषा का प्रयोग कर रही है जो प्रजातंत्र के लिए सही नहीं है। उन्होंने भाजपा नेताओं को चेताया यदि उनके नेता समय रहते सयंम न बरतें तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed