जनता वोट की चोट से देगी कांग्रेस को जवाब – महेंद्र धर्माणी

बिलासपुरः- 16 माह में 25 हजार करोड़ का कर्जा लेने वाली सुक्खू सरकार एक बार पुनः झूठे आंकड़ों और बयानों से प्रदेश की जनता को गुमराह करके वोट हासिल करना चाहती है । लेकिन प्रदेश की प्रबुद्घ जनता सुक्खू सरकार की सच्चाई को भली भांति जानती है, समझती है तथा वोट की चोट से उसको करारा जबाव इन चुनावों में देगी।
महेंद्र धर्माणी ने कहा कि प्रदेश सरकार विकास और सनातन विरोधी है । 16 माह में एक हजार संस्थान बन्द करने का रिकॉर्ड प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू  के नाम है । प्रदेश में 16 माह के अंदर कानून व्यवस्था जिस तरह से चरमराई है उससे आमजन के साथ प्रदेश की महिलाएं और बेटियां अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है । कांग्रेस सरकार के संरक्षण में नशा माफिया, खनन माफिया निरंतर बढ़ रहा है । अपराधियों व माफियों को सत्ताधारी दल का संरक्षण प्राप्त होने के कारण वे बेख़ौफ़ घूम रहे हैं तथा बेरहमी से प्रदेश के प्राकर्तिक संसाधनों का दुरुपयोग कर रहे हैं । हिमाचल प्रदेश माननीय उच्च न्यालय का बिजली शुल्क को लेकर आया निर्णय सरकार के उद्योग और रोजगार विरोधी चेहरे को उजागर करने वाला है ।
महेंद्र धर्माणी ने कहा कि जिस प्रकार से प्रदेश में 16 माह में विकास कार्य रुक गया है , कानून व्यवस्था चरमरा गई है तथा कांग्रेस पार्टी औऱ सरकार के अपनी कारगुजारियों की वजह से जनता दुखी है, त्रस्त है । अब तो जनता महिलाये और युवा गांव-गांव , गली-गली एक ही नारा एक ही गीत गा रहे है “झूठी झूठी ओ लोको – झूठी सुखु री सरकार“ ।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed