न देश में और न प्रदेश में ही भाजपा की कोई सरकार बनेगी – संजय अवस्थी

शिमला: प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष एवं मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कंगना के साथ अभिनय क्षेत्र में  जाने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि 4 जून को अपना चुनाव हारने के बाद कंगना मुंबई लौट जाएगी और जयराम ठाकुर फिर से प्रदेश में अकेले ही रहे जाएंगे। उन्होंने कहा है कि प्रदेश की चारों लोकसभा व छह विधानसभा उप चुनावों में भाजपा को करारी हार का मुंह देखना पड़ेगा। कांग्रेस सभी सीटों पर अपनी जीत का परचम लहरायेगी।

संजय अवस्थी ने कहा है कि न देश में और न प्रदेश में ही भाजपा की  कोई सरकार बनेगी। उन्होंने कहा है कि जयराम ठाकुर  आज जिस प्रकार से कंगना के स्टेज सेक्रेटरी का अभिनय कर प्रदेश में सरकार बनाने का दावा कर रहे है वह पूरी तरह मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखना जैसा है। उन्होंने कहा कि कोई भी षड्यंत्र बार बार सफल नहीं होता। उनका पहला षड्यंत्र पूरी तरह असफल साबित हुआ । उन्होंने  अपने इस षड्यंत्र में कांग्रेस के छह विधायकों को न घर का रखा न घाट का। अब इन सब विधायकों को  उप चुनावों में करारी हार का मुंह देखना पड़ेगा। 

अवस्थी ने कहा है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार को छह पार्टी विधायकों के बाहर जाने से  न तो पहले कोई खतरा था और न ही अब है। उन्होंने पार्टी के साथ दगा किया,उन्हें विधायक पद से हाथ धोना पड़ा। कांग्रेस सरकार के पास पूर्ण बहुमत है और 4 जून के बाद इसकी संख्या 40 से अधिक हो जाएगी।  उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर को मुद्दों पर बात करनी चाहिए न कि लोगों में कोई भ्रम फैलाने की कोशिश।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed