बीएलए,बूथ लेबल एजेंट की सूचियां जल्द  वॉर रूम को उपलब्ध करवाएं – अमित पाल सिंह

शिमला;  प्रदेश लोकसभा चुनावों को गठित वॉर रूम के अध्यक्ष अमित पाल सिंह ने सभी पार्टी विधायकों व अन्य नेताओं को अपने अपने विधानसभा क्षेत्र के बीएलए,बूथ लेबल एजेंट की सूचियां जल्द  वॉर रूम को उपलब्ध करवाने को कहा है। उन्होंने कहा है कि बीएलए की सूची चुनाव आयोग को भी उपलब्ध करवाना अनिवार्य है।

आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में वॉर रूम सदस्यों की  समीक्षा बैठक करते हुए कहा कि बूथ सदस्यों से सीधा संवाद करते हुए एक वट्सएप ग्रुप भी बनाया जाए जिससे कोई भी चुनाव से सम्बंधित सूचना या निर्देश उन्हें तुरंत मिल सकें।  उन्होंने कहा कि आज सोशल मीडिया के समय मे कोई भी सूचना तुरंत आदान प्रदान की जानी चाहिए।

अमित पाल सिंह ने सभी वॉर सदस्यों का आह्वान किया कि सभी को आपस में पूरे तालमेल के साथ फील्ड में पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ सम्पर्क बनाना होगा। उन्होंने कहा कि जिसे जो भी जिम्मेदारी दी गई है उसे उन्हें पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाना होगा।

बैठक में वॉर रूम के संदर्भ में पहले लिये गए निर्णयों की समीक्षा करते हुए उपस्थित सभी सदस्यों ने अपने अपने कार्य क्षेत्र की पूरी जानकारी दी।

बैठक में अमित पाल सिंह के अतिरिक्त हरिकृष्ण हिमराल,एस के सहगल,जी एस तोमर, सुशान्त कपरेट,एडवोकेट तरुण पाठक,डॉक्टर दिनेश,विनय मेहता,एडवोकेट दिवाकर शर्मा,कैप्टन अतुल शर्मा,हार्दिक शर्मा,रणदीप ठाकुर,बलदेव ठाकुर व वीरेंद्र जसवाल मौजूद थे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed