हिमाचल में लोक सभा चुनावों में भाजपा को मिलेंगे 60% वोट : टंडन

भाजपा जीतेगी चारों की चार

शिमला: भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी संजय टंडन ने कहा न्यूज चैनल इंडिया टुडे और सी वोटर का एक सर्वे सामने आया है इसमें साफ बताया गया कि आने वाले लोक सभा चुनावों में हिमाचल प्रदेश में चारों के चारों लोकसभा सीटें भाजपा जीतने वाली है और यह कटु सत्य है।

टंडन ने कहा कि लोक सभा सर्वे के मुताबिक हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को 60%, कांग्रेस को 29% और अन्य को 11% वोट पड़ेगा इससे साफ दिखता है कि हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से अपने चारों सांसद बनाने जा रही है।
अगर आप देख तो 2019 में भारतीय जनता पार्टी को 69% वोट, कांग्रेस पार्टी को 27% और अन्य को 4% वोट पड़ा।

उन्होंने कहा कि इसका सबसे बड़ा कारण है कि कांग्रेस पार्टी झूठ बोलकर सत्ता में आई और एक भी गारंटी पूरी नहीं करी। हिमाचल प्रदेश में सुक्खू नहीं दुक्खू सरकार चल रही है। हाटी जैसी बड़ी सौगात को भी इस सरकार ने लागू नहीं होने दिया, पूर्ण रूप से यह सरकार इस मुद्दे को लेकर विघ्न कारक बनी है।
यह सरकार सत्ता में आई थी तो कहा था की पहली कैबिनेट में 5 लाख नौकरियां देंगे पर अभी तक एक स्थाई नौकरी नहीं दी ,1500 रुपए महिलाओं को वह भी नहीं दिए और अभी तक एक भी वादा पूरा नहीं किया। जब से सरकार सत्ता में आई है आत्मनिर्भर हिमाचल के नाम पर महंगाई को बढ़ावा दे रही है डीजल महंगा, पेट्रोल महंगा, सीमेंट महंगा, बस सब महंगा ही महंगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed