मण्डी: सुंदरनगर के जड़ोल में कैंटर से टकराई वोल्वो बस, ड्राइवर की मौत

मण्डी:  मण्डी जिले के सुंदरनगर उपमंडल के जड़ोल में दिल्ली से मनाली जा रही वोल्वो बस कैंटर के पीछे टकरा गई। जिस कारण वॉल्वो बस चालक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कुछ सवारियां भी घायल हुई हैं।

जानकारी के अनुसार दिल्ली से मनाली जा रही वोल्वो बस नंबर डीडी 01पी 9299 शुक्रवार सुबह सुंदरनगर के जड़ोल में पाइप से लदे कैंटर के पीछे टकराई गई। इस हादसे में वोल्वो बस ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बस में सवार 5-6 सवारियों को भी गंभीर चोटें आई हैं। हादसा इतना भयंकर था कि टक्कर लगने के बाद कैंटर पैरापिट को क्रॉस करता हुआ हाइवे की दूसरी ओर जा पहुंचा और दीवार से टकरा गया।

इस हादसे में वोल्वो बस भी आगे की तरफ से पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है और कैंटर को भी काफी नुकसान हुआ है। वहीं, हादसे में घायल सवारियों को मेडिकल कॉलेज नेरचौक में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। मृतक ड्राइवर की पहचान 52 वर्षीय रूप सिंह पुत्र अमी चंद न्यू कॉलोनी गांधी नगर जिला कुल्लू के रूप में हुई है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर देवराज ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। हादसे के सही कारणों का भी पता लगाया जा रहा है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed