सोलन: अहाना ने शूलिनी यूनिवर्सिटी में तानसेन की खोज का खिताब जीता

सोलन: शूलिनी विश्वविद्यालय ने अपनी बहुप्रतीक्षित संगीत प्रतियोगिता, “तानसेन की खोज” की मेजबानी की, जो एक प्रतिभा खोज है जिसका उद्देश्य अपने छात्र समुदाय के भीतर मधुर रत्नों की खोज करना है।

मुख्य आकर्षण विभिन्न विभागों के 15 प्रतिभाशाली छात्रों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा थी, जिन्होंने अपनी गायन क्षमता और संगीत प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

मास्टर इन जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन (एमजेएमसी) की पढ़ाई कर रही प्रथम वर्ष की छात्रा अहाना स्टार बनकर उभरीं, उन्होंने पहला स्थान हासिल किया और ‘टेंसन की खोज’ का खिताब हासिल किया। उनकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज और मनमोहक प्रदर्शन ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

बैचलर ऑफ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन (बीजेएमसी) कार्यक्रम में प्रथम वर्ष के छात्र अभिजीत ने  दूसरा  पुरस्कार हासिल किया। उपस्थित सभी लोगों ने उनकी संगीत प्रतिभा और मंच उपस्थिति की सराहना की।

शूलिनी विश्वविद्यालय के राग रंग क्लब के सहायक प्रोफेसर और संकाय समन्वयक विक्रांत चौहान ने कहा, “हमारे छात्र समुदाय के भीतर अपार संगीत प्रतिभा को देखकर खुशी होती है। शूलिनी विश्वविद्यालय ऐसे कलात्मक  और  प्रतिभावान  छात्रों को एक मंच प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed