एसजेवीएन सीएमडी नन्‍द लाल शर्मा ने किया नव नियुक्‍त कार्मिकों से सभी चुनौतियों के सृजन एवं उन चुनौतियों पर जीत हासिल करने का आह्वान 

 सीएमडी नन्‍द लाल शर्मा बोले-अभिनव सोच के साहस ने इतिहास में कुछ व्‍यापक सफलताएं की हैं सृजित 

-आज की प्रतिस्पर्धात्‍मक दुनिया में एक गरिमामयी करियर बनाने के लिए अपनी बौद्धिक दक्षताओं एवं रचनात्मक क्षमता का उपयोग करना अनिवार्य

– सभी कर्मचारियों से उन्हें सौंपे गए सभी कार्यों को पूरा करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने का किया आग्रह 

 शिमला: एसजेवीएन अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्‍द लाल शर्मा  ने मेनेजमेंट कर्मचारी कनेक्ट प्रोग्राम के दौरान एसजेवीएन के नव नियुक्‍त  कार्मिकों को संबोधित किया।  शर्मा द्वारा परिकल्पित अभिनव कार्यक्रमों की श्रृंखला में यह अनूठी पहल उच्च लक्ष्यों को हासिल करने हेतु एसजेवीएन कर्मचारियों को प्रेरित एवं ऊर्जावान बनाने के लिए आयोजित की गई । इस पारस्‍परिक संवाद का उद्देश्य कर्मचारियों को वर्ष 2026 तक 12000 मेगावाट और वर्ष 2040 तक 50000 मेगावाट कंपनी के मिशन और साझा विजन को हासिल करने के लिए एसजेवीएन के कर्मचारियों को प्रेरित और प्रोत्साहित करना है । वर्तमान और गत वित्तीय वर्ष के दौरान भर्ती किए गए लगभग 350 कर्मचारियों ने शिमला के पीटरहॉफ होटल में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया।

गीता कपूर, निदेशक (कार्मिक),  अखिलेश्वर सिंह, निदेशक (वित्त),  सुशील शर्मा, निदेशक (विद्युत) सहित एसजेवीएन के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। इस अवसर पर अंतर्राष्ट्रीय ख्याति के प्रेरक वक्ता सिमरजीत सिंह का  कर्मचारियों के साथ एक पारस्‍परिक संवाद सत्र आयोजित किया गया।

अपने संबोधन में नन्‍द लाल शर्मा ने कहा कि अभिनव सोच के साहस ने इतिहास में कुछ व्‍यापक सफलताएं सृजित की हैं। आज की प्रतिस्पर्धात्‍मक दुनिया में एक गरिमामयी करियर बनाने के लिए अपनी बौद्धिक दक्षताओं एवं रचनात्मक क्षमता का उपयोग करना अनिवार्य है। उन्होंने एसजेवीएन की अविश्वसनीय विकास गाथा को भी याद किया, जिसे 1988 में 1500 मेगावाट नाथपा झाकड़ी  जल विद्युत परियोजना को विकसित करने के लिए एनजेपीसी के रूप में गठित किया गया था, जिसका पोर्टफोलियो अब 56000 मेगावाट से अधिक हो गया है। श्री नन्‍द लाल शर्मा ने कहा कि गत पांच वर्षों में, एसजेवीएन को भारत में कई परियोजनाएं आबंटित की गई हैं और इस समय विकास के विभिन्न चरणों के अंतर्गत 80 के लगभग परियोजनाएं हैं। उन्होंने टीम एसजेवीएन में अपना विश्वास दोहराया, जो वर्ष 2030 तक 25000 मेगावाट और वर्ष 2040 तक 50000 मेगावाट बनने के साझा विजन को हासिल करने के लिए समग्र रूप से समर्पित है।

 शर्मा ने आगे कहा कि इस विशाल लक्ष्य और विशाल विजन को प्राप्त करने के लिए, अपनी युवा ब्रिगेड से लैस टीम एसजेवीएन को सभी चुनौतियों पर विजय पाने के लिए सुदृढ़ रूप से दृढ़ संकल्पित होना चाहिए। उन्होंने सभी कर्मचारियों से उन्हें सौंपे गए सभी कार्यों को पूरा करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने का आग्रह किया। इसके अतिरिक्‍त, कर्मचारियों की दृढ़ता पर प्रकाश डालते हुए, उन्होंने कहा कि एसजेवीएन तीव्र गति के साथ सही दिशा में सभी के सुसंगत प्रयासों के साथ एसजेवीएन के साझा विजन को हासिल करने के लिए तत्‍पर है।

 सिमरजीत सिंह एक गतिशील ओजस्‍वी अंतर्राष्ट्रीय प्रेरक वक्ता और ख्‍यातिप्राप्‍त कोच हैं, जिन्होंने दुनिया भर के दर्शकों को उत्‍कृष्‍ट करियर बनाने के साथ-साथ अपने विकास को तीव्र करने के लिए प्रेरित किया है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed