बिलासपुर : युवक ने अपनी लाइसेंस बंदूक से खुद को मारी गोली…

हिमाचल: प्रदेश के बिलासपुर के घुमारवीं थाना इलाके के नस्वाल कस्बे में एक युवक ने अपनी लाइसेंस बंदूक से खुद को गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया पुलिस इस बात की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि युवक पिछले कुछ समय से दिमागी तौर पर परेशान चल रहा था। घटना वीरवार सुबह करीब सात बजे हुई। मृतक की पहचान मनोहर पुत्र स्वर्गीय सुरेंद्र पाल गांव नस्वाल के तौर हर हुई है।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पत्नी रंजना के मुताबिक, करीब 15 दिन पहले मनोहर ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। जिसके बाद वह दस दिन तक एम्स में दाखिल रहा था। मृतक मनोहर के दो बच्चे हैं।  बेटी नवीं कक्षा में पढ़ती है जबकि बेटा कक्षा छह में पढ़ रहा है। इसके अलावा घर में  मनोहर की मां और पत्नी ही रहते हैं। मनोहर के पिता की मौत हो चुकी है। पुलिस ने शव और बंदूक को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस उप अधीक्षक चन्द्रपाल सिंह ने बताया कि युवक द्वारा खुद को गोली मारने की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों के बयान दर्ज कर  शव को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। परिजनों के मुताबिक, मनोहर पिछले कुछ समय से मानसिक तौर पर अस्वस्थ था।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed