हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने मनाया जन्मदिन; पार्टी नेताओं, समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने होली लॉज जाकर दी शुभकामनाएं

शिमला: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह के जन्मदिन पर आज पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने जश्न मनाते हुए उनके दीर्घ आयु की कामना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी। इस दौरान पार्टी नेताओं,पदाधिकारियों व बड़ी संख्या में समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने होली लॉज जाकर उन्हें फूल मालाएं पहना कर उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी। 

प्रतिभा सिंह ने  उनके जन्मदिन पर बधाई देने आये सभी लोगों,पार्टी नेताओं,पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने जो प्यार  व सम्मान प्रदेश के लोगों ने होली लॉज को दिया है उसका ऋण वह कभी नही चुका सकते। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास के मसीहा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अब उनके बीच नहीं है पर उनका मार्गदर्शन व आशीर्वाद हमेशा ही उनका मार्ग प्रशस्त करता रहेगा। उन्होंने कहा कि होली लॉज के दरवाजे सदैव प्रदेशवासियों के लिए खुले हैं।

इससे पूर्व प्रतिभा सिंह ने केक  काटा और आने जाने वाले सभी लोगों को मिठाई भी खिलाई।

इसी बीच कांग्रेस नेताओं ने आज पूरे प्रदेश में प्रतिभा सिंह के जन्मदिन की खुशी पर अस्पतालों में जाकर रोगियों को फल वितरित किए और कई जगहों पर पौधरोपण व रक्तदान शिविरों  का  भी आयोजन भी किया गया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed