पीएमजेएसवाई चरण तृतीय के तहत चुराह विधानसभा क्षेत्र को मिलेंगे 50 करोड़ — विक्रमादित्य सिंह

इंडोर खेल स्टेडियम बनाने की सौगात की प्रदान

विक्रमादित्य सिंह ने 4 करोड़ 56 लाख की लागत से निर्मित पुल का किया लोकार्पण

दलगत राजनीति से ऊपर उठकर विकास कार्य को दिया जा रहा है अंजाम

चंबा/ तीसा  : लोक निर्माण, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने आज चंबा प्रवास के दूसरे दिन विधानसभा क्षेत्र चुराह के तहत चंबा-तीसा-किलाड़ (पांगी) मुख्य सड़क मार्ग पर तीसा नाला में डबल लेन 45 मीटर लंबे कंक्रीट स्पान ग्रीडर पुल का लोकार्पण किया।

अनुसूचित जाति विकास योजना के तहत निर्मित इस पुल के निर्माण कार्यों पर 4 करोड़ 56 लाख रुपये व्यय किए गए हैं।

अटल चौक तीसा के समीप आयोजित एक भव्य जनसभा को संबोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने विधानसभा क्षेत्र चुराह में सड़क नेटवर्क को विस्तार देने के लिए प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के चरण तृतीय के तहत 50 करोड रुपए की राशि उपलब्ध करवाने का ऐलान किया।

उन्होंने यहां इंडोर खेल स्टेडियम बनाने की घोषणा करते हुए विभाग को उचित भूमि का चयन करने के निर्देश भी जारी किए।

गडफरी-थल्ली संपर्क सड़क में अनियमितताएं पाए जाने की अवस्था में संबंधित अधिकारियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने की बात भी अपने संबोधन में कही ।

उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश सरकार दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सब के सहयोग से विकास कार्य को अंजाम दे रही है।

विकास कार्यों में पिछड़े और दूरदराज के क्षेत्रों में विशेष प्राथमिकता की बात करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पहले से जारी विभिन्न सड़क परियोजनाओं की निरंतर समीक्षा की जा रही है और यह भी सुनिश्चित बनाया जा रहा है कि परियोजनाएं उच्च गुणवत्ता के साथ निर्धारित समय पर पूरी हों।

क्षेत्र की सड़क परियोजनाओं, विभिन्न विभागों में रिक्त पदों को भरने और विकासात्मक योजनाओं के कार्यान्वयन को लेकर रखे गए मांग पत्र को चरणबद्ध तरीके से पूरा करने का आश्वासन दिया ।

स्थानीय लोगों और कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों ने भी इस दौरान कैबिनेट मंत्री का जोरदार स्वागत किया। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सहित विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारियों द्वारा इस दौरान विक्रमादित्य सिंह को सम्मानित किया गया ।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed