भाजयुमो 5 अक्तूबर को शिमला में करेगा योगक्रांति अभियान का शुभारंभ

भाजयुमो के नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव नरेन्द्र अत्री

भाजयुमो के नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव नरेन्द्र अत्री

शिमला: भारतीय जनता युवा मोर्चा 5 अक्तूबर, 2015 को भाजपा प्रदेश कार्यालय शिमला में योगक्रांति अभियान का शुभारंभ प्रातः 10.30 बजे करेगा। इस कार्यक्रम में भाजयुमो के नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव नरेन्द्र अत्री मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे तथा इस कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुनील ठाकुर करेंगे।

यह जानकारी देते हुए भाजयुमो प्रदेश सचिव एवं योगक्रांति प्रदेश प्रभारी हेमंत शर्मा ने कहा कि नरेन्द्र अत्री के भाजयुमो का राष्ट्रीय सचिव बनने के बाद 5 अक्तूबर को उनके शिमला आगमन पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुनील ठाकुर की अगुवाई में भव्य स्वागत करेगा। उन्होनें कहा कि योगक्रांति का प्रदेश स्तरीय अभियान की शुरूआत की जाएगी तथा इस कार्यक्रम में प्रदेश के सभी जिला तथा मण्डलों के योगक्रांति प्रभारी तथा सह प्रभारी भाग लेंगे।

उल्लेखनीय है कि नरेन्द्र अत्री पूर्व में विद्यार्थी परिषद के प्रदेश विश्वविद्यालय में एससीए के अध्यक्ष रहे हैं तथा पूर्व भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष, जम्मू चुनाव प्रभारी, भाजयुमो राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य तथा पंजाब प्रांत के प्रभारी भी रहे हैं। नरेन्द्र अत्री काफी लम्बे समय से युवा राजनैतिक क्षेत्र में सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं तथा उनके भाजयुमो राष्ट्रीय सचिव बनने से प्रदेश के युवा गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं तथा विभिन्न स्थानों के कार्यकर्ताओं ने नरेन्द्र अत्री की इस नियुक्ति के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *