पंजाब मंत्रिमंडल : ड्रग्स तस्करों को हो फांसी, केंद्र सरकार को भेजा प्रस्ताव

कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- नवजोत सिद्धू जहां से भी लड़ेंगे, मैं उन्हें जीतने नहीं दूंगा

अमित शाह के बाद अजीत डोभाल से मिले कैप्टन अमरिंदर सिंह, कहा- कांग्रेस से दूंगा इस्तीफा

Amarinder Singh On Sidhu: दो दिनों का दिल्ली दौरा खत्म कर आज पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह वापस चंडीगढ़ लौट गए। इस दौरान उन्होंने साफ कर दिया कि वह कांग्रेस पार्टी छोड़ देंगे और बीजेपी में शामिल नहीं होंगे। ऐसे में अब अटकलें लगाई जा रही है कि अमरिंदर सिंह अलग पार्टी का गठन कर सकते हैं। हालांकि उन्होंने नई पार्टी को लेकर कहा है कि आगे की रणनीति करीबी लोगों के साथ चर्चा के बाद ही तैयार करेंगे।

चंडीगढ़ पहुंचे अमरिंदर सिंह ने सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा, ”आगामी विधानसभा चुनाव में वो जहां से भी लड़ेगा वहां से मैं उसे जीतने नहीं दूंगा। सिद्धू पंजाब के लिए सही नहीं है।उन्होंने कहा कि सिद्धू का काम है पार्टी चलाना। सीएम चरणजीत चन्नी का काम है सरकार चलाना। सरकार चलाने में कोई दखल नहीं होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मेरे साढ़े 9 साल की कार्यकाल में कई अध्यक्ष रहे हैं लेकिन यह हाल जो सिद्धू ने बनाया है वो कभी नहीं रहा। बता दें कि चरणजीत सिंह चन्नी सरकार के फैसले से नाराज होकर नवजोत सिद्धू ने 28 सितंबर को पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। सिद्धू डीजीपी और महाधिवक्ता की नियुक्ति को लेकर नाराज हैं इसी सिलसिले में सिद्धू और सीएम चन्नी के बीच करीब दो घंटे तक बैठक चली।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *