एक तरफ बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात, दूसरी तरफ बच्चियों के साथ हो रही आपराधिक घटनाओं को रोकने में सरकार नाकाम : जैनब चंदेल

एक तरफ बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात, दूसरी तरफ बच्चियों के साथ हो रही आपराधिक घटनाओं को रोकने में सरकार नाकाम : जैनब चंदेल

शिमला: प्रदेश में लगातार बढ़ रहे महिला उत्पीड़न और बलात्कार के मामलों को लेकर प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष जैनब चंदेल ने सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने प्रदेश सरकार पर महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम रहने का आरोप लगाया । प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष जेनब चंदेल ने शिमला में प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि जयराम सरकार का कार्यकाल शुरू होते ही प्रदेश की बेटियों और महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाओं में बढोत्तरी हुई है।

 उन्होंने कहा है कि प्रदेश में बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। सरकार एक तरफ बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात करती है लेकिन दूसरी तरफ सरकार बलात्कार की घटनाओं पर रोक लगाने में नाकाम साबित हो रही है। स्कूलों में भी बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हर स्कूल में सीसीटीवी कैमरे की व्यस्व्स्था होनी चाहिए। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने 2  दिन के अंदर कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो महिला कांग्रेस सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी।

उन्होंने बंजार बस हादसे के बाद ओवरलोडिंग पर नकेल कसने से छात्राओं को हो रही समस्या पर भी सरकार को ध्यान देने की बात चाहिए।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *