सोलन : करंट से झुलसा 13 साल का बच्चा, हालत नाजुक

सोलन : कसौली घूमने आया 13 साल का बच्चा बिजली के खंभे से करंट लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया। ये परिजनों के साथ कसौली पहुंचा था। इसी दौरान हादसा हो गया। बिजली बोर्ड की बड़ी लापरवाही इसमें सामने आ रही है। बच्चे को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने बिजली बोर्ड के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनेश दत्त भट्ट पुत्र प्रयागदत्त भट्ट निवासी मकान नंबर 715, हल्लो माजरा चंडीगढ़ परिवार के साथ रविवार को कसौली घूमने आए थे। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बिजली बोर्ड के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। मामले में पुलिस बिजली बोर्ड के अधिकारियों से पूछताछ करेगी।

बिजली बोर्ड के अधीक्षण अभियंता एसके सेन का कहना है कि बोर्ड की तरफ से मामले की पूरी जांच की जाएगी। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने बिजली बोर्ड के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बिजली बोर्ड के अफसरों से भी पूछताछ की जाएगी।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *