प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के 2 वर्ष पूर्ण होने पर शिमला में मनाया ‘‘विकास पर्व’’

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के 2 वर्ष पूर्ण होने पर शिमला में मनाया ‘‘विकास पर्व’’

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के 2 वर्ष पूर्ण होने पर शिमला में मनाया ‘‘विकास पर्व’’

शिमला: भारतीय जनता पार्टी ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार के 2 वर्ष पूर्ण होने पर ‘‘विकास पर्व’’ कार्यक्रम भाजपा प्रदेश कार्यालय शिमला में मनाया गया। शिमला के कार्यक्रम में केन्द्रीय अर्थ सांईस एण्ड साईस एवं टैक्नोलॉजी मंत्री डा. हर्ष वर्धन, पूर्व मुख्यमंत्री उतराखण्ड एवं सांसद भगत सिंह कोशियारी तथा पार्टी के राष्ट्रीय सचिव महेन्द्र सिंह शिमला के कार्यक्रम में में विशेष रूप से उपस्थित रहे। भाजपा शिमला के कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल, नगाड़े और बाजे के साथ जश्न मनाया और मुख्य अतिथियों का जोरदार स्वागत किया गया।

  • मोदी सरकार द्वारा गत दो वर्ष में विकास के नये आयाम स्थापित किए: डा. हर्षबर्धन

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय अर्थ सांईस एवं सांईस एण्ड टैक्नोलॉजी मंत्री डा. हर्षबर्धन ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा गत दो वर्ष में विकास के नये आयाम स्थापित किए गए हैं । जनहित के कार्यों को लेकर नरेन्द्र मोदी जी की सरकार संजिदा है और समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए हर समय तत्पर है। उन्होंने कहा कि आजादी के 69 वर्ष बीत जाने बाद पहली बार पहले अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार और वर्तमान में नरेन्द्र मोदी जी की सरकार विकास के नये कीर्तिमान स्थापित करती जा रही है। इसलिए जनता का विश्वास मोदी जी की सरकार की ओर बढ़ता जा रहा है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि विकास की योजनाओं को जन-जन तक पहुचाने के लिए सभी कार्यकर्ता प्रयास करें और लोगों के साथ घर-घर तक का सम्बन्ध मनाएं।

डा. हर्ष वर्धन ने कहा कि नरेन्द्र मोदी को वीजा देने से मना करने वाला अमेरिका आज रैड़ कॉरपेट के साथ मोदी जी का स्वागत करता है। यह इस बात को दर्शाता है कि मोदी जी आज विश्व की बहुत बड़ी ताकत बन कर उभरे हैं। इस अवसर पर उतराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद भगत सिंह कोशियारी ने कहा कि हम सब एक विचारधारा को ले करके राष्ट्र का सम्मान और स्वाभिमान बढ़ाने के लिए राजनैतिक क्षेत्र में काम कर रहे है। हमारे लिए विकास एवं जन कल्याण ही प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि देश में विपक्ष द्वारा नकारात्मक राजनीति की जा रही है और विकास में व्यवधान डालने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन देश की जनता ने कांग्रेस पार्टी के शासन और वर्तमान में नरेन्द्र मोदी जी के शासन के बीच में तुलना करना शुरू कर दी है और जनता को इस बात का एहसास हो रहा है कि वर्तमान केन्द्र की सरकार ही देश में विकास, जनता का विश्वास और जन-जन का कल्याण करने में सक्षम है और जनता को पूर्ण भरोसा भी है कि नरेन्द्र मोदी जी की सरकार राष्ट्र का स्वाभिमान और बड़ा सकती है।

भाजपा राष्ट्रीय सचिव डा. महेन्द्र सिंह ने इस अवसर पर कहा कि भारत का गौरव अन्तर्राष्ट्रीय मंच पर बढ़ा है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एवं कार्यकर्ताओं के बल पर असम का चुनाव पार्टी ने जीता है और आने वाले समय में हिमाचल भी जीतेंगे। उन्होंने केन्द्र सरकार की जन कल्याण की नीतियों से भी कार्यकर्ताओं को अवगत करवाया और कहा कि वह इन नीतियों को जन-जन तक पहुचाएं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *