कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जनहित के मुद्दे उठाना भी अपराध : भाजपा

शिमला: मण्डी लोक सभा क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा, विधायक जयराम ठाकुर, विनोद कुमार, प्रदेश सचिव व मीडिया प्रमुख प्रवीण शर्मा, जिलाध्यक्ष कुल्लू भीमसैन, जिलाध्यक्ष सुन्दरनगर राकेश जम्वाल ने मनाली के विधायक गोविन्द ठाकुर के उपर बनाए गए झूठे केस की कड़े शब्दो में निंदा करते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार राजनीतिक दुर्भावना के चलते विपक्षी दल के नेताओं के उपर झूठे केस बनाकर विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जनहित के मुद्दे उठाना भी अपराध हो गया है। जहां सत्ताधारी दल के नेता सरेआम अवैध कार्यों में संलिप्त है और पुख्ता प्रमाणों के बावजूद उन पर कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है वहीं भाजपा आम आदमी के पक्ष में जब खड़ी होती है तो उनके विरूद्ध पुलसिया कार्यवाही से मनोबल तोड़ने की कोशिशें की जा रही है। इन ओच्छे हथकंडो से भाजपा नहीं घबराती है। कांग्रेस सरकार किसी भी हालत में अपने मनसुबो में कामयाब नहीं होगी।

भाजपा नेताओं ने कहा कि मनाली की स्थानीय महिलाएं कई वर्षों से पर्यटक स्थलों पर स्थानीय उत्पाद बेचकर अपनी आजीविका कमा रही थी परन्तु पुलिस प्रशासन ने उन्हें वहां से हटा दिया। जब वे महिलाएं अपनी समस्या लेकर स्थानीय विधायक के पास पहुंची तो विधायक गोविन्द ठाकुर ने पुलिस से इस मामले को लेकर बातचीत की तो पुलिस ने चुने हुए प्रतिनिधि के साथ दुर्रव्यवहार किया व उनके विरूद्ध तथा वहां के महामंत्री सहित 6 महिलाओं के विरूद्ध झूठा केस बना दिया। जिन महिलाओं के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है वे गरीब व पिछड़े परिवारों से सम्बन्धित है , जो केवल अपनी आजीविका छीनने से परेशान थी और अपने अधिकारों की रक्षा के लिए संघर्षरत थी। परन्तु कांग्रेस नेताओं के दबाव में आकर पुलिस ने पीड़ित लोगों के प्रति ही एफ.आई.आर. दर्ज करके गलत कार्य किया। भाजपा इस कार्यवाही की कड़ी निंदा करते हुए इस गलत प्राथमिकी को रद्द करने की मांग करती है और प्रशासन से भी आग्रह करती है कि वह सत्ताधारियों की कठपुतली न बनकर सच्चाई का साथ दें।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *