वर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यप

रोहड़ू/शिमला: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने रोहड़ू विधानसभा क्षेत्र में 6 जनसभाओं को संबोधित किया। सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के होते हुए किसी देश की हिम्मत नहीं कि भारत पर आंख भी उठाकर देख ले आज भारत एक शक्तिशाली देश बनकर उभरा है और यह केवल इसीलिए संभव है क्योंकि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।  उन्होंने कहा कि हमारा देश एक मजबूत राष्ट्र बन के उपग्रह है। आज के वर्तमान समय में जम्मू कश्मीर, उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में भी आंतरिक सुरक्षा बढ़ी है पूरे देश से गुंडाराज समापन की ओर बढ़ रहा है और आज देश के बड़े बड़े गुंडे स्वयं कह रहे हैं कि हमें जेल में डाल दो क्योंकि जेल ज्यादा सुरक्षित है।

उन्होंने कहा की बिजली बोर्ड से रिटायर कर्मचारी मांगें पूरी न होने की वजह से नाराज चल रहे हैं। वर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी है और अपने हकों का इंतजार कर रहे हैं। बिजली बोर्ड से सेवानिवृत्त कर्मचारियों को मेडिकल के लंबित बिल का भुगतान नहीं हो पाया है। कर्मचारी लगातार सरकार के समक्ष यह मांग उठाते रहे हैं, लेकिन इसका समाधान समय रहते नहीं हो पाया। 

यह सरकार पिछले 15 महीने में कुछ नहीं कर पाई है केवल मात्र जनता को झूठे सपने दिखा रही है। उन्होंने जनता से आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि मुझे पूरी आशा है कि आप एक बार फिर कमल का बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी को जिताएंगे और शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा को बड़ी लीड दिलाते हुए जीत की ओर बढ़ने का कार्य करेंगे, आपका वोट देशहित में है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed