के के शर्मा को लगातार दूसरी बार मिली हिमाचल बैडमिंटन एसोसिएशन की कमान

नव निर्वाचित अध्यक्ष केके शर्मा ने कहा- राज्य में बैडमिंटन को और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए करेंगे हर संभव प्रयास 

-संगठन राज्य में बैडमिंटन को बढ़ावा देने के लिए जिला स्तर पर तथा कलस्टर स्तर पर प्रतियोगिताओं का आयोजन करेगा

-जल्द ही संगठन की कार्यकारिणी का किया जाएगा विस्तार 

शिमला: हिमाचल प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन के बुधवार को सर्वसम्मति से सम्पन्न चुनाव में हिमाचल प्रशासनिक सेवा के अधिकारी केके शर्मा को लगातार दूसरी बार अध्यक्ष चुना गया। इसके अलावा रमेश ठाकुर को लगातार दूसरी बार संगठन का महासचिव और संजय कालिया को कोषाध्यक्ष चुना गया। ये चुनाव 4 साल के लिए मान्य होंगे।
बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष व पर्यवेक्षक अजय सिंघानिया, सेवानिवृत आईएएस अधिकारी आरएस नेगी तथा पर्यवेक्षक व सोलन जिला खेल अधिकारी सविंदर कैथ की देखरेख में हुए एसोसिएशन के चुनाव में विजय ठाकुर, चंद्रशेखर तुर्की, अशोक ठाकुर, विजय काचरू, सुनील मिनोचा और जितेंद्र वैद्य को उपाध्यक्ष चुना गया। इसके अलावा विभोर शर्मा, अशोक आंगरा, सुमित धौटा, नागेश नेगी, दातुल चौहान और विलास हंस को संगठन का संयुक्त सचिव चुना गया। संगठन के शेष पदों को भरने के लिए संगठन के अध्यक्ष व महासचिव को अधिकृत किया गया है।

इस मौके पर संगठन के नव निर्वाचित अध्यक्ष केके शर्मा ने कहा कि वह राज्य में बैडमिंटन को और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि हिमाचल बैडमिंटन के क्षेत्र में लगातार नए आयाम स्थापित कर रहा है और हिमाचल के खिलाड़ी बीते वर्ष ही नॉर्थ जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल विजेता रहे हैं। इसके अलावा राष्ट्रीय खेलों में भी हिमाचल के बैडमिंटन खिलाड़ियों ने सराहनीय प्रदर्शन किया है और गोल्ड मेडल हासिल किए हैं। उन्होंने कहा कि संगठन राज्य में बैडमिंटन को बढ़ावा देने के लिए जिला स्तर पर तथा कलस्टर स्तर पर प्रतियोगिताओं का आयोजन करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि कि जल्द ही संगठन की कार्यकारिणी का विस्तार भी किया जाएगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed