आने वाले समय मे कांग्रेस सरकार अपने सभी चुनावी वादों को करेगी पूरा -किमटा

शिमला: प्रदेश कांग्रेस संगठन महामंत्री रजनीश किमटा ने पार्टी पदाधिकारियों से लोकसभा चुनावों के लिए कमर कसने का आह्वान करते हुए जिला व ब्लॉक अध्यक्षों से  गठित सभी कमेटियों की सूचियां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में जल्द भेजने को कहा है। उन्होंने कहा है कि यह सूचियां एक हफ्ते के अंदर इस कार्यलय को प्राप्त हो जानी चाहिए।
रजनीश किमटा ने आज यहां एक समीक्षा बैठक करते हुए कहा कि लोकसभा चुनावों में जिसे जो भी जिम्मेवारी या दायित्व सौंपा गया है उसे उन्हें हर हाल में पूरी निष्ठा के साथ पूरा करना होगा। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणामों के बाद बेहतर कार्य करने वाले पदाधिकारियों, बूथ व बीएलए को भी पार्टी की ओर से सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार पूरी तरह मजबूत है और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस अपनी जीत का परचम लहरायेगी।
किमटा ने सभी जिलाध्यक्षों व ब्लॉक अध्यक्षों से पूरे तालमेल के साथ कार्य करने व इसकी पूरी रिपोर्ट चुनाव घोषणा के साथ ही प्रदेश कांग्रेस कार्यलय में स्थापित किये जाने वाले चुनाव वॉर रूम को भेजने को कहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव की घोषणा के साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह व उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री सहित सभी मंत्री व पार्टी नेता चुनाव प्रचार के लिये मैदान में डट जाएंगे। उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त केंद्रीय आला कमान से भी राष्ट्रीय नेता प्रदेश में चुनाव रैलियों को सम्बोधित करेंगे।
किमटा ने लोगों से भाजपा के किसी भी दुष्प्रचार के प्रति आगह करते हुए कहा है कि ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में प्रदेश कांग्रेस सरकार मजबूती के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार को अस्थिर करने का जो प्रयास कर रही है उसमें उन्हें कोई भी सफलता नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों ने कांग्रेस को पूर्ण बहुमत देकर पांच साल के लिये चुना है और ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में यह सरकार अपना कार्यकाल  पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि ओपीएस व महिलाओं से किया वादा सुक्खू सरकार ने पूरा कर दिया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे कांग्रेस सरकार अपने सभी चुनावी वादों को पूरा करेगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed