डा. एम.पी. सूद को श्रेष्ठ जन सम्पर्क निदेशक का सम्मान

 

  • “पुरस्कार” नई दिल्ली में आयोजित 10वें मीडिया एक्सेलेंस अवार्ड-2016 समारोह के दौरान किया गया प्रदान
  • मुकेश अग्निहोत्री ने डा. एम.पी. सूद और उनकी टीम को देशभर में सर्वश्रेष्ठ निदेशक (जन सम्पर्क) का राष्ट्रीय स्तर का पुरस्कार प्राप्त करने के लिए दी बधाई
सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग के निदेशक डा. एम.पी. सूद

सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग के निदेशक डा. एम.पी. सूद

शिमला: भारतीय मीडिया फेडरेशन ने सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग के निदेशक डा. एम.पी. सूद को देश भर में श्रेष्ठ जन-सम्पर्क निदेशक पुरस्कार से सम्मानित किया है। यह पुरस्कार नई दिल्ली में आयोजित 10वें मीडिया एक्सेलेंस अवार्ड-2016 समारोह के दौरान प्रदान किया गया। सूचना एवं जन सम्पर्क मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग के निदेशक डा. एम.पी. सूद और विभाग में उनकी टीम को देशभर में सर्वश्रेष्ठ निदेशक (जन सम्पर्क) का राष्ट्रीय स्तर का पुरस्कार प्राप्त करने के लिए बधाई दी है।

भारतीय मीडिया फेडरेशन देश में पत्रकारों तथा उनके सहयोगियों की फेडरेशन है। फेडरेशन का मुख्य उद्देश्य देश में कठिन परिस्थितियों में काम कर रहे पत्रकारों के कल्याण के लिए कार्य करना तथा उनके काम को पहचान दिलाना है। केन्द्रीय रसायन एवं उर्वरक राज्य मंत्री निहाल चन्द समारोह में मुख्य अतिथि थे।

इस उत्कृष्ट उपलब्धि के लिये डा. एम.पी. सूद को बधाई देते हुए निहाल चन्द ने पत्रकारिता मूल्यों को प्रोत्साहित करने तथा उनके कार्य को मुख्य फोक्स में लाने के लिये भारतीय मीडिया फेडरेशन के प्रयासों की सराहना की। मीडिया फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरूण शर्मा ने फेडरेशन की गतिविधियों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि डा. एम.पी. सूद ने जनसम्पर्क में बेहतर कार्य प्रणाली को प्रोत्साहित करने तथा सरकार एवं मीडया के मध्य बेहतर समन्वय कायम करने के लिये प्रभावी तौर पर कड़ी का कार्य करने के लिये बतौर जनसम्पर्क निदेशक सराहनीय कार्य किया है। डा. एम.पी. सूद की ओर से यह पुरस्कार नई दिल्ली स्थित प्रेस सम्पर्क अधिकारी आर.एस. राणा ने प्राप्त किया।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *