बिलासपुर: तेंदुआ चलती कार पर झपटा; अनियंत्रित होकर कार खाई में गिरी, एक की मौत 3 घायल

बिलासपुर: जिला बिलासपुर में घुमारवीं पुलिस थाना क्षेत्र के तहत हवाण के पास स्थित बैहल नवाण में मंगलवार देर रात एक तेंदुआ अचानक एक चलती कार पर झपट पड़ा। जिसके चलते कार ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क से करीब 150 फीट नीचे जा गिरी। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य घायल हो गए हैं। मृतक की पहचान हिम्मत सिंह (उम्र 46 वर्ष) निवासी हवाण, घुमारवीं के तौर पर हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बिलासपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात कार सवार चार लोग जमथ जिला मंडी में एक शादी समारोह से लौट कर घर वापस आ रहे थे। इस जैसे ही कार त्रिफालघाट से करीब 500 मीटर आगे गांव बैहल नवाण के पास पहुंची तो अचानक एक तेंदुआ कार की तरफ झपटा। अचानक हुए इस हमले से कार अनियंत्रित हो गई और सड़क से लगभग 150 फुट नीचे जा गिरी। वहीं, ग्रामीणों को जैसे ही इस हादसे का पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया व घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल घुमारवीं पहुंचाया। जहां पहुंचने पर हिम्मत सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

जबकि इस हादसे में रतन (उम्र 66 वर्ष), निर्मला देवी (उम्र 63 वर्ष) और रोहित (उम्र 12 वर्ष) निवासी हवाण, घुमारवीं घायल हुए हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed