राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित होने पर मुख्यमंत्री ने की राज्य सहकारी बैंक की सराहना

स्वयं सहायता समूह बैंक लिंकेज के लिए मिला पुरस्कार
शिमला: स्वयं सहायता समूह बैंक लिंकेज में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक को प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। भारत सरकार के ग्रामीण विकास मंत्रालय द्वारा दीन दयाल अंत्योदय योजना-राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के अंतर्गत वर्ष 2022-23 के लिए हिमाचल को यह पुरस्कार हाल ही में नई दिल्ली में प्रदान किया गया। मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने इस उपलब्धि के लिए बैंक प्रबंधन के प्रयासों की सराहना की है।
ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू से आज यहां हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक के अध्यक्ष देवेन्द्र श्याम ने भेंट कर उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार के रूप में प्राप्त ट्रॉफी और प्रशस्ति पत्र भेंट किया।
मुख्यमंत्री ने बैंक के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि ग्रामीण स्तर पर उत्कृष्ट कार्य करने के लिए बैंक को भारत में सर्वाेच्च श्रेणी के पुरस्कार से नवाजा जाना  बैंक ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के लिए गौरव का विषय है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक ने अपनी कार्यशैली से सहकारी क्षेत्र में एक अलग पहचान बनाई है।
इस अवसर पर राज्य सहकारी बैंक के अध्यक्ष देवेन्द्र श्याम ने मुख्यमंत्री को बैंक की विभिन्न योजनाओं से अवगत करवाया। बैंक के प्रबंध निदेशक श्रवण मान्टा भी इस अवसर पर उपस्थित थे।  

सम्बंधित समाचार

Comments are closed