4 मई से  छोटे दुकानदार, रेहड़ी फडी लगाने वाले व्यक्ति, कामगार मजदूर का जीवन पटड़ी पर लाने की कवायद शुरू : डा. बिन्दल

‘सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास, सबका विश्वास’ का हमारा ध्येय निश्चित रूप से नया आयाम प्राप्त करेगा- बिंदल

एक बार फिर से मोदी सरकार : बिंदल

शिमला: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने दीवार लेखन कर लोक सभा चुनाव 2024 के निमित्त भाजपा के ‘दीवार लेखन कार्यक्रम’ का शुभारंभ किया। यह भाजपा मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने बताया।

दीवार लेखन के पश्चात मीडिया से रू-ब-रू होते हुए  प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लोक सभा चुनाव 2024 के निमित्त भारतीय जनता पार्टी का “दीवार लेखन कार्यक्रम” आज से प्रारंभ हो रहा है। ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’- इस स्लोगन के साथ देश भर के हर बूथ पर वाल राइटिंग का कार्यक्रम होगा। हमारा प्रयास है कि भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता इस अभियान में अपने आप को आत्मसात कर जुड़े और इस कार्यक्रम को सफल बनाए।

बिंदल ने कहा कि ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास, सबका विश्वास’ का हमारा ध्येय निश्चित रूप से नया आयाम प्राप्त करेगा। स्थिरता के साथ भारत का विकास जरूरी है। देश की जनता से मेरी अपील है कि आगामी चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक विजय दिलाएं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  के नेतृत्व में सेवा, सुशासन व विकास के हमारे संकल्प को साकार करने वाली स्थिर सरकार को और मजबूती दें जो समावेशी विकास के लिए कटिबद्ध है।

बिंदल ने कहा कि 2014 और 2019 के लोक सभा चुनाव में भारत की महान जनता ने प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  और भारतीय जनता पार्टी को भरपूर आशीर्वाद दिया है। प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  के यशस्वी नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में विकास के नए आयाम गढ़े गए हैं। मुझे विश्वास है कि उनके नेतृत्व में भारत विकास के हर क्षेत्र में और लंबी छलांग लगाएगा।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से मेरा आह्वान है एक बार फिर से मोदी सरकार। आपसे हमारा विनम्र निवेदन है कि आगामी लोक सभा चुनाव 2024 में प्रचंड बहुमत से  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  के नेतृत्व में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed