जुब्बल: सुंडली ग्रामवासियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए भेंट की 31 हजार की राशि

शिमला: जुब्बल उपमंडल के अंतर्गत ग्राम सुन्डली के सदस्यों ने शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर को सरस्वती नगर(सावडा) में मुख्यमंत्री राहत कोष में 31 हजार का चेक भेंट किया।
शिक्षा मंत्री ने इस अंशदान के लिए समस्त ग्राम वासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह के योगदान संकट की घड़ी में जरूरतमंदों की मदद के लिए महत्वपूर्ण हैं।

जय बनाड़ स्पोर्ट्स कल्ब सुंड़ली ने प्रतियोगिता की सफलता पर जताई खुशी
खेल-कूद प्रतियोगिताएं आपसी भाईचारें को मजबूत बनाने का काम करती हैं। यह बात जय बनाड़ स्पोर्ट्स कल्ब, सुंड़ली के अध्यक्ष राकेश खोकटा, प्रधान अमित धौटा, कोषाध्यक्ष मून खोकटा, सचिव साहिल दिलटा, बनी और अक्षय ने प्रेस को जारी एक बयान में कही।
उन्होंने कहा कि क्लब की मेहनत और आपसी सहयोग से लगातार 13वें संस्करण की क्रिकेट प्रतियोगिता का सफ़ल आयोजन सम्भव हो पाया हैं जिसका श्रेय क्लब के हर पदाधिकारी को जाता हैं। क्लब ने हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर का व्यस्तता के बावजूद भी समापन समारोह में भाग लेने के लिए क्लब की ओर से धन्यवाद व्यक्त किया। क्लब के पदाधिकारियों ने कहा कि इस प्रतियोगिता में 128 टीमों ने भाग लिया और प्रतियोगिता 18 दिन तक चली। क्लब ने शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर का क्लब को 50 हज़ार की राशि देने के लिए आभार जताया।
उन्होंने बलवंत झौटा,अजय सौटा, विक्की घेजटा, यशवंत धौटा, केतन नेगी, मदन जनटा, नवीन चौहान, तक्षु औकटा, विक्की राठौर, रवि दिलटा, भूपी सौटा, मनोज मंटा, अशोक दिलटा का क्लब को सहायता राशि देने के लिए धन्यवाद व्यक्त किया हैं। क्लब ने संयुक्त रूप से प्रतियोगिता में शामिल सभी टीमों का धन्यवाद किया और विजेता टीम जीटीसी बराना और उपविजेता टीम जेएमसी खलाई को बधाई दी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed