हमीरपुर : टौणीदेवी, सुजानपुर और भोरंज में होगी सुरक्षा गार्ड एवं सुपरवाइजरों की भर्ती

23 को टौणीदेवी, 24 को सुजानपुर और 25 को भोरंज में की जाएगी भर्ती

हमीरपुर : जिला बिलासपुर के झबोला स्थित एसआईएस इंडिया लिमिटेड की क्षेत्रीय प्रशिक्षण अकादमी 23 नवंबर को बीडीओ कार्यालय परिसर टौणीदेवी में, 24 नवंबर को बीडीओ कार्यालय परिसर सुजानपुर और 25 नवंबर को बीडीओ कार्यालय परिसर भोरंज में सुरक्षा जवानों एवं सुरक्षा सुपरवाइजरों के पदों के लिए 21 वर्ष से 37 वर्ष तक के युवाओं की भर्ती करेगी।

एसआईएस इंडिया लिमिटेड के भर्ती अधिकारी रणवीर सिंह ने बताया कि यह एक बहुतराष्ट्रीय कंपनी है और यह देश-विदेश के संस्थानों के लिए सुरक्षा कर्मचारी उपलब्ध करवाती है। उन्होंने बताया कि भर्ती के दौरान चयनित उम्मीदवारों को जिला बिलासपुर के झबोला में स्थित एसआईएस इंडिया लिमिटेड की क्षेत्रीय प्रशिक्षण अकादमी में ट्रेनिंग दी जाएगी और उसके बाद हिमाचल प्रदेश व अन्य राज्यों के संस्थानों तथा उद्योगों में नियुक्तियां दी जाएंगी।

रणवीर सिंह ने बताया कि उम्मीदवार कम से कम दसवीं पास होना चाहिए तथा उसकी लंबाई कम से कम 168 सेंटीमीटर और सीना 80-85 सेंटीमीटर होना चाहिए। उसका वजन 56 किलोग्राम से कम और 90 किलोग्राम से अधिक नहीं होना चाहिए। चयनित उम्मीदवारों को साढे 16 हजार रुपये से लेकर साढे 18 हजार रुपये तक मासिक वेतन मिलेगा। उन्हें ईपीएफ, ईएसआईसी, ग्रेच्युटी, इंक्रीमेंट, बोनस और अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी।

भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 85580-62252 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed