पांवटा साहिब में पंजाब पुलिस ने मारा छापा, बरामद की नशीली दवाईयां

हिमाचल: मणिकर्ण में मिला रूसी युवक-युवती का शव

कुल्लू : जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के तेगड़ी में मिले युवक व युवती के शव की पहचान रूस के नागरिक के रूप में हुई है। इस बारे में कुल्लू पुलिस द्वारा रूसी दूतावास को भी सूचित कर दिया गया है। कुल्लू के एएसपी संजीव चौहान मौके पर पहुंच कर खुद वह इस मामले की जांच में जुट गए हैं। फिलहाल इन दोनों की हत्या हुई है या फिर आत्महत्या की है, इस बारे में कुल्लू पुलिस की टीम द्वारा छानबीन की जा रही है। कुल्लू पुलिस के द्वारा युवक व युवती के समान को भी जब्त कर लिया गया है और उनमें मिले दस्तावेजों के आधार पर यह दोनों रूस के नागरिक पाए गए हैं। युवक व युवती के शरीर पर कट के निशान भी हैं।

बता दें युवक व युवती का शव तेगड़ी में गर्म पानी के कुंड में तैरते हुए पाए गए थे। यह एक कैंपिंग साइट है और आजकल यह कैंपिंग साइट बंद पड़ी हुई है। ऐसे में रूस के यह दोनों नागरिक किस तरह से यहां पर पहुंचे और किस तरह से यह घटना सामने आई, इस बात को कुल्लू पुलिस द्वारा विशेष रूप से ध्यान में रखा जा रहा है।

 बीती शाम के समय मणिकर्ण पुलिस की टीम ने युवक व युवती का शव गर्म पानी के कुंड से बरामद किया था। एएसपी कुल्लू संजीव चौहान ने बताया कि पुलिस के द्वारा इस पूरे मामले की जांच की जा रही है, वहीं इस बारे रूसी दूतावास को भी सूचित कर दिया गया है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed