कांग्रेस के 9 माह के असफल कार्यकाल के खिलाफ, भाजपा शिमला में करेगी धरना प्रदर्शन -नरेन्द्र अत्री

प्रदेश के 74 भाजपा मंडलों के 7783 बूथों से लेंगे कार्यकर्ता भाग : नरेन्द्र अत्री

हमीरपुर: भारतीय जनता पार्टी आगामी 25 सितंबर को प्रदेश में सत्ता पर काबिज कांग्रेस की सरकार के असफल और विफल रहे 9 महीने के कार्यकाल के खिलाफ शिमला में धरना प्रदर्शन करने जा रही है। इस धरना प्रदर्शन में प्रदेश के 74 मंडलों के 7783 मतदान केंद्रों से कार्यकर्ता भाग लेंगे। हमीरपुर से जारी प्रेस विभक्ति में भाजपा प्रदेश सचिव नरेंद्र अत्री ने यह बात कही है। नरेंद्र अत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार का गत 9 महीनों का कार्यकाल बेहद निराशाजनक रहा है। जिस कारण प्रदेश में आम जनमानस में भारी रोष बना हुआ है उसी के प्रतीक स्वरूप भारतीय जनता पार्टी 25 सितंबर को शिमला में धरना प्रदर्शन कर कांग्रेस की सरकार को जमीनी हकीकत से रूबरू कराने का प्रयास करेगी।

नरेंद्र अत्री ने कहा कि कांग्रेस की वर्तमान सरकार विधानसभा चुनावों के वक्त प्रदेश की जनता को लुभावने वायदे करके 10 गारंटीयों के सपने दिखाकर सत्ता में काबिज हुई थी लेकिन आज तक के कार्यकाल में कांग्रेस एक भी वायदा पूरा करने में गारंटी पूरा करने में बिल्कुल विफल रही है। प्रदेश की पूर्व भाजपा सरकार द्वारा प्रदेश भर में खोले गए शिक्षण संस्थानों को बंद करने का काम कांग्रेस सरकार ने अभी तक किया है यही नहीं जब प्रदेश में भारी आपदा के चलते जनता परेशान हो रही थी तो यही कांग्रेस सरकार इस आपदा में प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने में अच्छी तरह सफल नहीं हो पाई ना ही आपदा के समय उत्पन्न हुई गंभीर परिस्थितियों से सही तरीके से निपट पाई।

नरेंद्र अत्री ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस की सरकार में प्रदेश भर में कानून व्यवस्था की क्या हालत हो चुकी है यह किसी छुपी नहीं है आज जगह-जगह से आए दिन कोई नई तरह की दुर्घटना सुनने को मिल रही है कहीं अत्याचार का समाचार मिल रहा है स्वास्थ्य सेवाओं का सरकार में जो हाल है ऐसा लगता है कि स्वास्थ्य सेवाओं को खुद इलाज की जरूरत है और जब से यह सरकार सत्ता में बैठी है माफिया फिर से प्रदेश में पनप रहा है हर चीज पर हावी होने लगा है। इन सब जन विरोधी मुद्दों को लेकर भारतीय जनता पार्टी जन भावनाओं को ध्यान में रखते हुए 25 सितंबर को शिमला में विशाल धरना प्रदर्शन करने जा रही है। यह धरना प्रदर्शन सत्ता के नशे में डूबी और नींद में सोई हुई कांग्रेस सरकार को जागने का प्रयास है कि वह जन भावनाओं का सम्मान करें और अपनी दी हुई गारंटी को पूरा करें। प्रदेश की व्यवस्थाओं को सुधारे क्योंकि परिवर्तन इतना जरूरी नहीं है वर्तमान सरकार से पहले की व्यवस्था ही सही तरीके से चल पड़े यही बहुत बड़ी बात है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed