कांग्रेस के भ्रष्टाचार को करेंगे उजागर – भाजपा विधायक दल

• चंद्रयान 3 पर बधाई प्रस्ताव पारित
• आपदा में जानमाल का नुकसान, शोक प्रस्ताव पारित

शिमला: भाजपा विधायक दल की बैठक शिमला में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल विशेष रूप से उपस्थित रहे।

बैठक में प्रदेश में मानसून से पैदा हुई आपदा को लेकर चर्चा हुई। भाजपा विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि भाजपा के सभी विधायकों ने अपने -अपने विधानसभा क्षेत्रों में बारिश से हुए नुकसान को नेता प्रतिपक्ष व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के सामने रखा।
इस बारिश में हिमाचल प्रदेश को बहुत नुकसान हुआ है, जान माल का नुकसान हुआ है और हर परिवार प्रभावित हुआ है, जिसमें लोगों की निजी संपत्ति भी काफी नष्ट हुई है। विधायक दल ने आपदा के कारण प्रदेश में हुई जानमाल के नुकसान पर शोक प्रस्ताव भी पारित किया।
भाजपा विधायकों द्वारा एक महीने की सैलरी को आपदा राहत कोष में जमा करवाया जाएगा जो मुख्यमंत्री को शिमला आने पर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा की चंद्रयान 3 की सफलता पर केंद्र सरकार, पीएम मोदी,इसरो के अध्यक्ष और वैज्ञानिक को बधाई देते हुए प्रस्ताव पारित किया गया। साथ ही विधानसभा के दृष्ठिगत योजना बनाई जाएगी व कांग्रेस के कर्णधारों द्वारा राहत राशि की बांट में जो भाई भतीजाबाद और भ्रष्टाचार हुआ उसकी पोल विधानसभा सत्र के दौरान खोली जाएगी।
बैठक में भाजपा विधायक विपिन परमार, बिक्रम ठाकुर,रणधीर शर्मा, हंसराज, विनोद कुमार, रणवीर सिंह, बलबीर वर्मा, पवन काजल, सतपाल सत्ती, अनिल शर्मा, जीत राम कटवाल,इन्दर सिंह गाँधी, दीप राज , सुरेंदर शौरी,दिलीप ठाकुर, पूर्ण चंद, रीना कश्यप उपस्थित रहे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed